रॉयल स्पोर्ट्स की शानदार जीत

Gorakhpur Updated Fri, 26 Oct 2012 12:00 PM IST
गोरखपुर। सूर्य प्रताप सिंह के शानदार अर्द्धशतक (53) की बदौलत रॉयल स्पोर्ट्स ने शानदार जीत दर्ज की। रेडबूल को सात विकेट से हरा दिया। शीला स्पोर्ट्स एकेडमी के तत्वावधान में अभयनंदन इंटर कालेज के मैदान पर अंतर एकेडमी अंडर-14 क्रिकेट लीग का आयोजन किया जा रहा है।
बृहस्पतिवार को खेले गए मैच में टॉस रेडबूल ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले खेलते हुए रेडबूल ने निर्धारित 20 ओवर में 116 रनों का स्कोर खड़ा किया। रेडबूल के लिए आशीष ने सर्वाधिक 36 रन, सत्यपाल ने 22 रनों का योगदान दिया। रॉयल के लिए दिपेश ने तीन, सूर्या ने दो विकेट झटके। 117 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल स्पोर्ट्स की टीम तीन विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य प्राप्त कर लिया। रॉयल के लिए सूर्य प्रताप सिंह ने सर्वाधिक 53 रन, रजत ने 27 रनों का योगदान दिया। रेडबूल के लिए प्रभात ने दो विकेट लिए। सूर्य प्रताप सिंह को मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार मिला। मैच के अंपायर नलीन सिन्हा और रवींद्र पटेल रहे।

बस्ती ने पंचकुला को 66 रनों से हराया
गोरखपुर। बसीर खां और माजिद की अच्छी बल्लेबाजी की बदौलत सनराइज क्रिकेट क्लब बस्ती ने पंचकुला को 66 रनों से हरा दिया। आतिफ क्रिकेट एकेडमी के तत्वावधान में सेंट एंड्रयूज कालेज के मैदान पर अंडर 14 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।
बृहस्पतिवार को खेले गए मैच में टॉस बस्ती ने जीता और पहले खेलते हुए 125 रनों का स्कोर खड़ा किया। बस्ती के लिए बसीर खां ने सर्वाधिक 37 रन, माजिद ने 33 रन तथा चित्रांश ने 26 रनों का योगदान दिया। पंचकुला के लिए शाहरुख ने तीन विकेट, हर्षवर्धन ने दो विकेट लिए। 126 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंचकुला की टीम 59 रन ही बना सकी। बस्ती के लिए भोला यादव ने दो विकेट, जितेंद्र ने एक विकेट चटकाए। दूसरे मैच में आजमगढ़ ने केएस टैलेंट को 72 रनों के भारी अंतर से हरा दिया।

----
संकटा ने रुद्रानी को दिलाई शानदार जीत
गोरखपुर। संकटा प्रसाद के बेहतरीन 97 रन और पंकज शुक्ला की घातक गेंदबाजी की बदौलत रुद्रानी इन्फ्राटेक ने पीएस क्रिकेट क्लब को 170 रनों के भारी अंतर से हरा दिया। रेलवे क्रिकेट मैदान पर जिला क्रिकेट लीग इनामी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।
बृहस्पतिवार को खेले गए मैच में टॉस रुद्रानी क्लब ने जीता और बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले खेलते हुए रुद्रानी क्लब की ओर से संकटा के 97 रन, अभय के 30 रन, शेखर गिरी के 27 रन और अमित सिंह के 24 रनों के बदौलत 211 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। पीएस क्रिकेट क्लब के लिए रहमान ने दो विकेट, अरमान और मोनू ने एक एक विकेट चटकाए। 212 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पीएस क्रिकेट क्लब की टीम पंकज शुक्ला की घातक गेंदबाजी के सामने 41 रन ही बना सकी। रुद्रानी क्लब के लिए पंकज शुक्ला ने छह विकेट, दुर्गेश ने तीन विकेट, सत्य कुमार कन्नौजिया ने एक विकेट झटके। मैच के अंपायर राजेश और मुकेश त्रिपाठी रहे। अभयनंदन इंटर कालेज पर खेले गए दूसरे मैच में लक्ष्य क्रिकेट एकेडमी ने गोरखपुर टाइगर्स को हरा दिया।

Spotlight

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper