इनर ह्वील की बैठक, प्रतियोगिताएं आयोजित

Gorakhpur Updated Thu, 11 Oct 2012 12:00 PM IST
गोरखपुर। इनर ह्वील क्लब की बुधवार को हुई बैठक में नवंबर में डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन के कार्यक्रम को लेकर विचार-विमर्श किया गया। दो प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इनमें महिलाओं ने उत्साह के साथ प्रतिभाग किया।
भारतीय या विदेशी मिष्ठान बनाने की प्रतियोगिता में नेहा अग्रवाल प्रथम और पुष्पिता लाहरी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। दूसरी प्रतियोगिता इंटरनेशनल इनर ह्वील थीम बी ए फ्रेंड पर आधारित ग्रीटिंग कार्ड बनाने की हुई। इसमें अनीता अग्रवाल प्रथम और राधा सराफ द्वितीय स्थान पर रहीं। विजेता प्रतिभागियों को सरला श्रीवास्तव ने पुरस्कार वितरित किए। प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में उषा अग्रवाल, कुसुम जालान, सकुन मोदी और यमुना मातन शामिल रहीं।
बैठक के दौरान पिछली बैठक का ब्योरा दिया गया। क्लब की अध्यक्ष विनीता मुखर्जी ने विजेता प्रतिभागियों को बधाई दी। अगले माह डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन के आगमन पर होने वाले कार्यक्रम में सदस्यों से अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आह्वान किया। बैठक में निकिता कंडोई, सुरहीता करीम, मिंटी सिंह, मधु कमानी, सुमित्रा अग्रवाल, शैल जालान आदि शामिल हुईं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls