वाराणसी-इलाहाबाद में होगा फाइनल

Gorakhpur Updated Wed, 10 Oct 2012 12:00 PM IST
गोरखपुर। बालिका वर्ग का फाइनल मुकाबला वाराणसी और इलाहाबाद के बीच होगा। मंगलवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच में वाराणसी ने फैजाबाद और दूसरे सेमीफाइनल मैच में इलाहाबाद ने आगरा को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। सब जूनियर बालक वर्ग में गोरखपुर की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है। सीनियर वर्ग में स्पोर्ट्स कालेज ने वाराणसी को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। 58वीं प्रदेशीय स्कूली फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन एमपी इंटर कालेज के मैदान पर किया जा रहा है।
बालिका वर्ग
मंगलवार को पहला सेमीफाइनल मैच वाराणसी और फैजाबाद के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच मुकाबला एकतरफा रहा। वाराणसी की तरफ से निशा शर्मा के शानदार दो गोल और मृणाल के एक गोल की बदौलत फैजाबाद को 3-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरा सेमीफाइनल मैच इलाहाबाद और आगरा के बीच खेला गया। इलाहाबाद ने आसानी से आगरा को 7-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। इलाहाबाद के लिए दीप शिखा ने पांच गोल, पूजा और अनीता यादव ने एक एक गोल किया। फाइनल मैच बुधवार को खेला जाएगा।
बालक वर्ग
सब जूनियर बालक वर्ग में बरेली ने सहारनपुर को 1-0 से हरा दिया। अलीगढ़ ने बस्ती को 3-0 से, फैजाबाद ने आजमगढ़ को 1-0 से हरा दिया। बुधवार को सब जूनियर वर्ग का पहला सेमीफाइनल मैच देवीपाटन और वाराणसी के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच फैजाबाद और गोरखपुर के बीच खेला जाएगा।
सीनियर वर्ग में बरेली ने मुरादाबाद को 3-0 से हरा दिया। गोरखपुर और देवीपाटन के बीच 1-1 से मैच बराबर रहा। गोरखपुर की तरफ से जावेद और देवीपाटन के लिए अतुल ने गोल किया। मुरादाबाद ने आगरा को 2-0 से हरा दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls