फायरिंग कर भाग रहा इनामी गिरफ्तार

Gorakhpur Updated Mon, 08 Oct 2012 12:00 PM IST
गोरखपुर। पट्टीदार से झगड़ा होने पर दोस्त के साथ गांव पहुंचा इनामी बदमाश पुलिस को देखते ही भागने लगा। डोहरिया कलां गांव से हवाई फायरिंग कर भाग रहे दोनों युवकों को पुलिस ने धर्मदास पट्टी गांव से पकड़ लिया। पकडे़ गए बदमाश पर नौ मुकदमे दर्ज हैं। सहजनवां पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
सहजनवां प्रतिनिधि के अनुसार डोहरिया गांव के प्रतीक उर्फ प्रिंस पांडेय का अपने पट्टीदार से जमीन को लेकर विवाद है। रविवार की सुबह भी दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया। जानकारी होने पर प्रिंस अपने दोस्त खलीलाबाद के बबलू गौड़ के साथ सुबह गांव पहुंच गया। इसी बीच किसी ने सूचना पुलिस को दे दी। सहजनवां पुलिस पहुंच गई। पुलिस के आते ही प्रिंस अपने दोस्त के साथ घर के पीछे रास्ते भागने लगा। पुलिस उनका पीछा की और दोनों को धर्मदास पट्टी गांव के पास पकड़ लिया। आरोप है कि प्रिंस ने फायरिंग भी की। पुलिस दोनों को लेकर थाने चली गई। कुछ देर बाद पुलिस प्रिंस को लेकर कहीं और चली गई जबकि उसके पिता को थाने पर बैठाया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।
पूछताछ में पता चला कि प्रिंस पांडेय ढाई हजार रुपये का इनामी है। वर्ष 2008 से अब तक हत्या का प्रयास, लूट, गुंडा एक्ट, आर्म्स एक्ट के करीब नौ मुकदमों में वह अभियुक्त है। पुलिस उसको गिरफ्तार करने के लिए लंबे समय से प्रयास कर रही थी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls