जहरखुरानी रोकेगी यूपी, बिहार पुलिस

Gorakhpur Updated Sun, 07 Oct 2012 12:00 PM IST
गोरखपुर। ट्रेनों में अपराध रोकने के लिए उत्तर प्रदेश और बिहार की रेलवे पुलिस एक साथ मिलकर काम करेंगी। दोनों राज्यों के पुलिस अधिकारियों की बैठक एसपी रेलवे गोरखपुर की अध्यक्षता में हुई। बिहार राजकीय रेलवे पुलिस के अधिकारी और बार्डर के थानों पर तैनात थानेदारों को कार्ययोजना बनाकर काम करने को कहा गया है। त्यौहार को देखते हुए जहरखुरानों, तस्करों की सूचना आदान-प्रदान करने पर सहमति बनी।
गोरखपुर से एसपी रेलवे बीके सिंह की अध्यक्षता में पुलिस कार्यालय बैठक हुई। बिहार से जीआरपी का नेतृत्व सीओ मुजफ्फरपुर मुकेश सिंह ने किया। त्यौहार में बढ़ती भीड़ को देखते हुए ट्रेनों में विशेष चेकिंग अभियान चलाने की बात कहीं गई। दोनों राज्यों के जहरखुरानों की सूची एक दूसरे को प्रदान करने के साथ मुकदमा दर्ज करने में हीलाहवाली नहीं बरतने पर सहमती बनी। एसपी रेलवे बीके सिंह ने कहा कि बिहार से होकर आने वाली ट्रेनों में तस्करी की संभावना को देखते हुए संयुक्त रूप से चेकिंग अभियान चलाया जाएगा। अपराधियों का ब्योरा एक दूसरे को देने पर भी सहमति बनी। इस अवसर पर जीआरपी थाना प्रभारी सीवान संजय सिंह, बेतिया बासदेव यादव, नरकटियागंज, गोरखपुर प्रभारी बृजेंद्र पटेल, एसओ बलिया, भटनी और चौकी प्रभारी पड़रौना मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls