एटीएम कार्ड बदलकर उड़ाए 22 हजार

Gorakhpur Updated Mon, 01 Oct 2012 12:00 PM IST
गोरखपुर। मददगार बनकर पहुंचे उचक्कों ने एटीएम कार्ड बदकर साढ़े 22 हजार रुपये उड़ा लिए। चौरीचौरा की पीएनबी शाखा के एटीएम में हुई घटना की सूचना पीड़ित ने तत्काल बैंक अधिकारियों को दी। जांच के दौरान रकम निकालते समय एटीएम केबिन में दो स्मार्ट युवक दिखाई दिए। पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।
चौरीचौरा प्रतिनिधि के अनुसार चौरा गांव के सोनू कुमार जायसवाल का पंजाब नेशनल बैंक, चौरीचौरा शाखा में बचत खाता है। सोनू ने शुक्रवार को अपने खाते से जुड़े एटीएम कार्ड को अपने मित्र धनंजय को दिया और एटीएम से ढाई हजार रुपये निकालकर लाने को कहा। धनंजय ढाई हजार रुपये निकाला। इसी दौरान मशीन में कुछ दिक्कत आने पर केबिन में खड़े दो युवकों ने मदद के बहाने उसका कार्ड बदल दिया। धनंजय के बाहर आते ही उचक्कों ने सोनू के एटीएम कार्ड से दस-दस हजार रुपये दो बार और ढाई हजार रुपये अंतिम बार में निकाल साढ़े 22 हजार रुपये लेकर चलते बने। धनंजय को मोबाइल पर जैसे ही रुपये निकालने का एसएमएस आया उसने घटना की जानकारी बैंक अधिकारियों को दी। बैंक अधिकारियों ने क्लोज सर्किट कैमरे की फुटेज देखी तो उसमें दो स्मार्ट युवक रकम निकालते दिखाई दिए। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018