निवेशक के खाते से निकाले तीन लाख

Gorakhpur Updated Tue, 25 Sep 2012 12:00 PM IST
गोरखपुर। निवेशक के खाते से जालसाज ने तीन लाख रुपये निकाल लिए। प्राइवेट बैंक में निवेशक के नाम से खाता खोलकर उसने ठगी की। शेयर की फंड वैल्यू पता करने निवेशक कंपनी के दफ्तर में गया तो पता चला कि उसका भुगतान पहले ही हो चुका है। शाहपुर, आवास विकास कालोनी के हरिश्चंद्र यादव ने कैंट थाने में मामले की तहरीर दी है। उधर, सोमवार को एटीएम से रुपये निकालने वाला युवक भी पकड़ा गया। उसने बताया कि वह मालिक के कहने पर रुपये निकालने गया था। निवेशक ने ब्रांच मैनेजर पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
हरिश्चंद्र यादव ने एक कंपनी में तीन लाख का निवेश किया। तीन सितंबर को वह क्रास माल रोड स्थित कंपनी के ब्रांच में शेयर की फंड वैल्यू पता करने गए। यहां पता चला कि इसका भुगतान हो चुका है। कर्मचारियों ने बताया कि असुरन के राधिका कांप्लेक्स स्थित बैंक एकाउंट में तीन लाख रुपये ट्रांसफर कर दिया गया है। एकाउंट से 31 अगस्त को ये रकम निकली गई है। हरिश्चंद्र यादव ने आरोप लगाया कि कंपनी कर्मचारियों की मदद से रुपये ट्रांसफर किए गए हैं। रुपये ट्रांसफर कराने के बाद एटीएम के जरिए भुगतान लिया गया है। सीसीटीवी कैमरे की मदद से रुपये निकालने वाले की पहचान हो गई। पुलिस ने उसे पकड़ भी लिया। उसने बताया कि वह तो मालिक के कहने पर रुपये निकालने गया था। पुलिस उसकी जांच पड़ताल में जुटी है। पीड़ित ने मामले की तहरीर दी है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018