गगहा थाने में मारपीट, दो घायल

Gorakhpur Updated Fri, 07 Sep 2012 12:00 PM IST
गोरखपुर। गगहा थाने में ही दो पक्ष भिड़ गए। जमीन के विवाद को लेकर चल रही पंचायत में मारपीट होने से पिता-पुत्र घायल हो गए। पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया और इसके बाद दोनों पक्षों को शांति भंग में चालान कर दिया।
मझगांवा प्रतिनिधि के अनुसार गगहा के सांऊखोर निवासी श्यामलाल यादव और छोटेलाल यादव के बीच काफी दिन से जमीन संबंधी विवाद चल रहा है। छोटे ने मंगलवार को श्यामलाल के ऊपर जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दी थी। जानकारी के अनुसार बुधवार को दोनों पक्षों के बीच थाने में पंचायत बुलाई गई थी। पंचायत के दौरान श्यामलाल ने छोटेलाल को गाली देते हुए पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान श्यामलाल का पुत्र विजयी और नाती प्रदीप भी छोटेलाल और उसके पुत्र शंकर को पीटने लगे। थाने में पंचायत के दौरान इस तरह की घटना होने पर पुलिस तमाशबीन बनी रही। काफी देर बार मौजूद लोगों ने बीचबचाव कर मामला शांत कराया। इसी बीच श्यामलाल का पुत्र विजयी वहां से फरार हो गया। आरोप है कि पुलिस ने उसे भागने में मदद की। इस संबंध में एसओ गगहा रमेश यादव ने बताया कि थाने में मारपीट नहीं हुई है। थाने के बगल में पंचायत चल रही थी, उसी दौरान दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने दो पक्षों को पकड़कर शांति भंग में चालान कर दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018