बाइक को टक्कर मार गुमटी में घुसी बस

Gorakhpur Updated Sat, 04 Aug 2012 12:00 PM IST
गोरखपुर। तेज रफ्तार से भाग रही रोडवेज की अनियंत्रित बस बाइक को टक्कर मारकर गुमटी में जा घुसी। चिलुआताल के नकहा नंबर दो, कोइलहवा मोड़ पर हुए हादसे में बाइक सवार दंपति समेत तीन लोग घायल हो गये। शुक्रवार की रात करीब सवा नौ बजे हुई घटना के बाद घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।
चिलुआताल प्रतिनिधि के अनुसार सिद्धार्थ नगर की डिपो बस शुक्रवार की रात सवारी लेकर गोरखपुर जा रही थी। बरगदवां बाई पास के नकहा नंबर दो कोइलहवा मोड़ पर तेज रफ्तार बस ने सामने से आ रहे बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। हादसे में पीपीगंज के बेलघाट खुर्द गांव के सुरेश और उनकी पत्नी घायल हो गये। इसके बाद अनियंत्रित बस शिवनाथ शर्मा के घर के सामने बनी चाय की गुमटी में घुस गई। इस हादसे में दुकान में सो रहा मऊ जिले के हलधर थाना क्षेत्र के बेलहुआ गांव का महेश घायल हो गया। शोर सुनकर ग्रामीण जुट गए। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस गंभीर हाल दंपति को मेडिकल कालेज ले गई।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls