महिला ने पर्स छीना, गहने गायब

Gorakhpur Updated Thu, 02 Aug 2012 12:00 PM IST
गोरखपुर। रक्षाबंधन पर पति के साथ घर जा रही महिला का पर्स उचक्के ने खींच लिया। यही नहीं कुछ ही क्षण बाद एक दूसरी महिला ने पर्स वापस कर दिया, लेकिन इसी बीच बदमाशों ने पर्स में रखे हजारों रुपये के गहने गायब कर दिये। रेलवे बस स्टेशन पर हुई घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।
कुशीनगर के माधोपुर श्याम पट्टी के रहने वाले मृत्युंजय श्रीवास्तव गोरखपुर में एक समाचार पत्र में कर्मचारी हैं। बुधवार को मृत्युंजय अपनी पत्नी के साथ कुशीनगर जा रहे थे। बुधवार की शाम करीब पांच बजे दंपति रेलवे बस स्टेशन पर एक निजी बस में चढ़ रहे थे। इसी दौरान किसी उचक्के ने महिला के कंधे से उनका पर्स खींच लिया। जब तक महिला को पर्स गायब होने का अहसास होता एक दूसरी महिला ने उनका पर्स गिरने की बात कहकर लौटा दिया। पत्नी ने बस में चढ़कर जब बैग खोल तो उसमें रखा जेवर का एक छोटा बैग गायब था। पीड़ित ने बताया कि गायब छोटे पर्स में 25 ग्राम की सोेने की चेन, सात ग्राम की अंगूठी और बीस हजार रुपये नगद थे। इसी बीच पर्स लौटाने वाली महिला भी गायब हो गई। घटना की सूचना देने के लिये कंट्रोल रूम को फोन किया गया, लेकिन आरोप है कि फोन रिसीव नहीं हुआ। कुछ देर बाद चौकी इंचार्ज रेलवे स्टेशन और कैंट इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे जांच पड़ताल की। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls