लक्ष्य एकेडमी ने इस्कार्ट क्लब को हराया

Gorakhpur Updated Thu, 02 Aug 2012 12:00 PM IST
गोरखपुर। गोरखपुर क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में लक्ष्य क्रिकेट एकेडमी रेड ने इस्कार्ट क्लब बस्ती को 27 रनों से हराया। क्वार्टर फाइनल में मिली इस जीत के बाद लक्ष्य एकेडमी की टीम लीग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर गई। सेंट एंड्रयूज कालेज मैदान पर खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए लक्ष्य एकेडमी की टीम 131 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। धर्म सिंह ने 54, सुधीर 40, अंकित ने 15 रनों का योगदान दिया। इस्कार्ट क्लब के आनंद ने तीन, आलोक, विशाल, मनोज ने दो-दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी इस्कार्ट क्लब की पूरी टीम महज 104 रन पर ही सिमट गई। शुरूआत कुछ खास नहीं रही। मनजीत ने 26, मनोज 20, आलोक ने 15 रन बनाया। लक्ष्य की तरफ से अभिषेक ने घातक गेंदबाजी करते हुए चार विकेट झटके। इसके साथ ही गोरख ने तीन, विशाल, रवि ने एक-एक विकेट लिया।

अंडर-14 में केजीएन स्पोर्ट्स की जीत
गोरखपुर क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर-14 क्रिकेट लीग के तहत खेले गए मैच में केजीएन स्पोर्ट्स की टीम ने पंचकुला क्लब को 75 रनों से हराया। इस जीत के साथ ही दो अंक पाकर टीम लीग के अगले दौर में प्रवेश कर गई।
सेंट एंड्रयूज कालेज मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए केजीएन की टीम ने चार विकेट खोकर 118 रन बनाया। शिवम तिवारी ने नाबाद 26, आनंद 18, अभिषेक ने 15 रनों का योगदान दिया। पंचकुला की तरफ से विकास, अचितानंद, आशुतोष ने एक-एक विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंचकुला की टीम महज 43 रन ही बना सकी। विकास ने सर्वाधिक दस रन बनाया। केजीएन की तरफ से शिवम ने चार विकेट, उत्कर्ष, गंगेश्वर ने दो-दो विकेट झटके।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018