भितरघातियों के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं : बाजपेयी

Gorakhpur Updated Sat, 14 Jul 2012 12:00 PM IST
गोरखपुर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि भितरघातियों के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है। अनुशासन के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा। पार्टी के बेनीगंज स्थित कार्यालय पर हुई गोरखपुर क्षेत्र की बैठक में डा. बाजपेयी ने कहा कि जिन लोगों ने विधान सभा-2012 और नगर निकाय चुनाव में भाजपा को हराने का काम किया है उनके लिए पार्टी में कोई स्थान नहीं है। ऐसे लोगों को पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। निकाय चुनाव में मिली सफलता पर उन्होंने कहा कि यह चुनाव ‘मैंने’ नहीं बल्कि ‘हमने’ लड़ा है। जीत का पूरा श्रेय कार्यकर्ताओं को जाता है।
सदस्यता अभियान के बारे में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वार्डों, गली, मोहल्लों और मलिन बस्तियों के साथ-साथ गांव मे भी पूरी सक्रियता के साथ यह अभियान चलेगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी का चयन दिसंबर-2012 तक कर लिया जाएगा। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि देश की सामान्य जनता यूपीए सरकार और क्षेत्रीय दलों से ऊब चुकी है, ऐसे में विकल्प के रूप मे जनता भाजपा की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है।
बैठक को संबोधित करते हुए सदर सांसद योगी आदित्य नाथ ने कहा कि 2014 में लोकसभा का चुनाव निर्धारित है, लेकिन वर्तमान परिस्थितियों को देख कर ऐसा लगता है कि 2013 में ही चुनावी महासमर में उतरना पड़ेगा। एनडीए सरकार के शासन क ाल में पूरे देश में जो विकास के कार्य प्रारंभ हुए थे वही कार्य यूपीए सरकार धीमी गति से आगे बढ़ा रही है। यूपीए सरकार के तीन मंत्रालयों में 15 लाख करोड़ रुपये का घोटाला हो चुका है। प्रदेश सदस्यता प्रमुख देवेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि हम सबका दायित्व है कि युवाओं और महिलाओं को अधिक से अधिक जोड़ने का प्रयास करें।
क्षेत्रीय संयोजक डा. समीर सिंह ने गोरखपुर क्षेत्र के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की ओर से प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया और विश्वास दिलाया कि सदस्यता अभियान को जन-जन तक ले जाया जाएगा। संचालन क्षेत्रीय सदस्यता प्रमुख उपेंद्र दत्त शुुक्ल ने किया। बैठक को प्रदेश उपाध्यक्ष शिवप्रताप शुक्ल, प्रदेश महामंत्री नरेंद्र सिंह और विनोद पांडेय, पूर्व मंत्री श्रीराम चौहान, पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष अष्टभुजा शुक्ल, हरीश दुबे, सांसद कमलेश पासवान, पूर्व सांसद पंकज चौधरी, विधायक बजरंग बहादुर सिंह, राजा जय प्रताप सिंह, उपेंद्र राय, संत प्रसाद और नवनिर्वाचित महापौर डा. सत्या पाण्डेय ने संबोधित किया।
बैठक मे पूर्व महापौर अंजू चौधरी, लल्लन त्रिपाठी, ज्ञानेंद्र सिंह, दुर्गा राय, विनोद राय, केतकी सिंह, रूपम श्रीवास्तव, साधना चौधरी, विना राय, पुष्प दत्त जैन, डा. रतन पाल सिंह, शैलेंद्र सिंह आजाद, राम इकबाल सिंह, शरद त्रिपाठी, राधेश्याम सिंह, रामजियावन मौर्य, चिरंजीव चौरसिया, डा. धर्मेंद्र सिंह, समीर त्रिपाठी, रजनीकांत त्रिपाठी, लक्ष्मी नारायण शुक्ला, रामनिवास यादव आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Gorakhpur

पद्मावत फिल्म का प्रदर्शन रोकने को सड़क पर उतरी करणी सेना

पद्मावत फिल्म का प्रदर्शन रोकने को सड़क पर उतरी करणी सेना

22 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper