मार्गदर्शन शिविर में पंजीकरण को भीड़

Gorakhpur Updated Thu, 07 Jun 2012 12:00 PM IST
गोरखपुर। डीडीयू गोरखपुर विवि में प्रवेश लेने वाले छात्र-छात्राओं के लिए लगाए गए प्रवेशार्थी मार्गदर्शन शिविर के उद्घाटन के बाद भी पंजीकरण कराने के लिए छात्रों की भीड़ शिविर स्थल पर लग रही है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की तरफ से प्रवेश परीक्षा के पूर्व तैयारी के लिए लगाए गए शिविर में छात्रों को महत्वपूर्ण जानकारियां दी जा रही हैं।
सरस्वती विद्या मंदिर आर्यनगर में चल रहे शिविर में बड़ी संख्या में छात्रों ने अध्ययन किया। परिषद के विवि इकाई मंत्री राजीव जायसवाल ने बताया कि दो चरणों में कक्षाएं संचालित हो रही हैं। सुबह आठ से नौ सामान्य अध्ययन और नौ से दस बजे तक कला, विज्ञान, वाणिज्य वर्ग की कक्षाएं चल रही हैं। अभी भी छात्रों का पंजीकरण जारी है। डा. धीरज सक्सेना, शकील अहमद की तरफ से शिक्षकों को जानकारी दी जा रही है। इस अवसर पर देवेंद्र प्रताप सिंह, राघवेंद्र यादव, योगेश्वर नाथ पांडेय, दयाशंकर यादव, रोहित सिंह, अमित पटेल, अभिषेक सिंह, श्याम मनोहर मिश्र, अजित सिंह, राहुल पटवा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने शिविर में सहयोग किया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018