विज्ञापन
विज्ञापन

रिश्ते के जेठ ने किया दुष्कर्म, मौत

basti Updated Sun, 23 Jun 2019 11:45 PM IST
कलवारी क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते के जेठ द्वारा दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आने के बाद गांव पहुंचे आईजी और एसपी।
कलवारी क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते के जेठ द्वारा दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आने के बाद गांव पहुंचे आईजी और एसपी। - फोटो : amar ujala
ख़बर सुनें
बस्ती। कलवारी क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते के जेठ द्वारा एक महिला से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। महिला शनिवार रात आठ बजे के करीब शौच के लिए घर से निकली थी। करीब डेढ़ घंटे बाद वह चचेरी सास के घर में बेहोशी के हालत में मिली। उसके मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था और शरीर पर चोट के निशान थे। परिजन महिला को रविवार सुबह ओपेक हॉस्पिटल कैली ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पति की तहरीर पर पुलिस ने फिलहाल हत्या का केस दर्ज किया है। कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद रेप की धारा बढ़ाई जाएगी। उधर, घटना के बाद से आरोपी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छह टीमें लगाई गई हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
सूत्रों के अनुसार पीड़िता की उम्र 38 साल है। वह घर से शौच के लिए निकली थी, लेकिन काफी देर बाद भी नहीं लौटी तो घर वालों ने तलाश शुरू की। जब उसका कहीं पता नहीं चला तो जानकारी हासिल करने के लिए पट्टिदार के घर पहुंचे। वहां महिला अर्द्धनग्न हाल में बेहोश मिली। उसके मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था, जबकि शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। घर की मालकिन रिश्ते में पीड़िता की सास लगती है। वह मुंबई में रहती है। उसके घर की देखरेख उसका 55 वर्षीय भतीजा करता है। घटना के बाद से वह फरार है। महिला की हालत देख परिजनों को स्पष्ट हो गया कि उसके साथ गलत हुआ है। वे उसे घर ले गए। रविवार सुबह परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शव घर लाने के बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर आईजी रेंज आशुतोष कुमार, एसपी पंकज कुमार, एएसपी पंकज, सीओ कलवारी अनिल कुमार सिंह, थानाध्यक्ष महिला शीला यादव, एसओ कलकारी जेपी दूबे फोर्स के साथ गांव में पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। मौका मुआयना में पुलिस को शराब की कुछ बोतलें, टूटीं चूड़ियां, चप्पल, हेयरबैंड और अन्य आपत्तिजनक सामान मिले। मृतका के मायके वालों ने ससुराल के लोगों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। कहा है कि अगर उनकी बेटी को रात में ही अस्पताल ले जाया गया होता तो उसकी जान बच जाती। घटना को लेकर गांव में तनाव की स्थिति है। ऐहतियातन पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है।

Recommended

फैशन की दुनिया को नया आयाम देता ये खास फैशन शो
Invertis university

फैशन की दुनिया को नया आयाम देता ये खास फैशन शो

समस्या कैसी भी हो, हमारे ज्योतिषी से पूछें सवाल और पाएं जवाब मात्र 99 रुपये में
Astrology

समस्या कैसी भी हो, हमारे ज्योतिषी से पूछें सवाल और पाएं जवाब मात्र 99 रुपये में

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Gorakhpur

यूपी: ससुर ने किया दुष्कर्म, ससुराल वाले बोले- चुप रहो

साल भर से ससुर छेड़खानी कर रहा था। विरोध किया तो प्रताड़ना मिली। घर वालों से कहा तो चुप रहने, सहने को कहा गया।

24 जुलाई 2019

विज्ञापन

कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार गिरी, भाजपा विधायक रेणुकाचार्य ने किया डांस

कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार गिर गई। जिसके बाद बेंगलुरू के रमाडा होटल में भाजपा विधायक रेणुकाचार्य ने अपने समर्थकों के साथ जमकर डांस किया।

23 जुलाई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree