हाईटेंशन लाइन ने ली एक की जान

Gonda Updated Fri, 24 Jan 2014 05:47 AM IST
मुजेहना (गोंडा)। ढीली हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बुधवार सुबह ट्रक क्लीनर की मौत हो गई। हादसा तेंदुवा रामचरनपुरवा गांव के पास उस समय हुआ, जब कीचड़ में फंसे एक ट्रक को निकालने के लिए दूसरे ट्रक का क्लीनर अपने ट्रक की छत पर चढ़कर सरिया निकाल रहा था। इस दौरान सरिया का एक सिरा ट्रक के ठीक ऊपर से होकर गुजरी हाईटेंशन लाइन से छू गया।
मनकापुर चीनी मिल से दो ट्रक बुधवार को शीरा अपलोड कर पूरेतेंदुवा गांव की ओर जा रहेे थे। रास्ते में तेंदुवा रामचरनपुरवा गांव के पास पीछे आ रहे एक ट्रक का पहिया सड़क पर कीचड़ में फंस गया। इस पर आगे चल रहे ट्रक के ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी और कीचड़ में फंसे ट्रक को निकालने के लिए उसकी टोचिंग करनी चाही। इसके लिए सरिया लेने मछलीगांव मनकापुर निवासी क्लीनर मातादीन ट्रक की छत पर चढ़ गया। मातादीन सरिया निकाल ही रहा था कि उसका एक सिरा ट्रक के ऊपर से गुजरी ढीली हाईटेंशन लाइन में छू गया। इससे मातादीन की मौके पर ही मौत हो गई। धानेपुर थाने के उपनिरीक्षक ओमप्रकाश पांडेय ने शव का पंचनामा कर उसे घर वालों के हवाले कर दिया। वहीं, धानेपुर बिजलीघर के अवर अभियंता प्रगति अजय का कहना है कि एचटी लाइन अपनी निर्धारित ऊंचाई पर ही। ट्रक के ऊपर चढ़े क्लीनर ने सरिया निकालते वक्त लाइन का ध्यान नहीं रखा। इससे वह करंट की चपेट में आ गया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

उन्नाव: यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, किया नकली शराब कंपनी का भंडाफोड़

लखनऊ एसटीएफ और उन्नाव पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरसअल लखनऊ एसटीएफ और उन्नाव पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक नकली देशी शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इस फैक्ट्री में बनने वाली नकली शराब आसपास के कई जिलों में सप्लाई की जाती थी।

2 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls