बिहार ले जाए जा रहे गोवंश पकड़े

Gonda Updated Fri, 24 Jan 2014 05:47 AM IST
रुपईडीह (गोंडा)। खिरौरा मोहन गांव के पास रविवार रात पुलिस ने गोवंश ले जा रहा एक ट्रक पकड़ा है। इन्हें बिहार ले जाया जा रहा था। मौके से चालक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ट्रक से 24 गोवंश बरामद हुए। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। ट्रक को सीज कर दिया गया है।
थानाध्यक्ष कौड़िया बाबूराम यादव ने बताया कि रविवार रात सूचना मिली कि एक ट्रक से गोवंश बिहार के बक्सर जनपद ले जा रहे हैं। इस पर गोंडा-बहराइच मार्ग के फरेन्दा शुक्ल गांव मोड़ के पास उपनिरीक्षक आरपी सिंह ने अपनी टीम के साथ घेराबंदी कर दी। इस दौरान बहराइच की ओर से आ रहे एक ट्रक को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं रुका। बाद में ट्रक को खिरौरा मोहन गांव के पास पकड़ लिया गया। एसओ के मुताबिक ट्रक में 24 गोवंश बरामद हुए, जिसमें से एक की मौत हो चुकी थी। मौके से ट्रक चालक रवीन्द्र कुमार निवासी बच्चनपुरवा करदारा इनायत नगर फैजाबाद, वसीम निवासी मालिकपुर पूरा कलन्दर फैजाबाद, सलामत मिया, मुस्तफा निवासी लकड़ाकुंदा थाना सारठ देवेश्वर झारखंड, मुकीम निवासी दरगाह रोड सब्जी मंडी के पीछे बहराइच को गिरफ्तार किया गया। ट्रक को सीज कर दिया गया है। गोवंश को ग्रामीणों की सुपुर्दगी में दे दिया गया है। एसओ ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ थाना वजीरगंज में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

उन्नाव: यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, किया नकली शराब कंपनी का भंडाफोड़

लखनऊ एसटीएफ और उन्नाव पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरसअल लखनऊ एसटीएफ और उन्नाव पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक नकली देशी शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इस फैक्ट्री में बनने वाली नकली शराब आसपास के कई जिलों में सप्लाई की जाती थी।

2 जनवरी 2018