दंपती से लूटे 82 हजार के जेवर

Gonda Updated Sat, 15 Dec 2012 05:30 AM IST
परसपुर (गोंडा)। ससुराल से वापस लौट रहे दंपती से गुरुवार देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर दो हजार नकदी आैर 82 हजार रुपये के जेवर लूट लिए। मामले में थाना परसपुर में बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। उधर, एसपी ने शुक्रवार को मौके पर पहुंचकर छानबीन की।
बाराबंकी जनपद के कोतवाली नगर क्षेत्र अंतर्गत गढ़ी खसपरिया निवासी प्रदीप सिंह अपनी पत्नी आकांक्षा सिंह के साथ बाइक से गुरुवार सुबह परसपुर के पसका निहालपुरवा अपनी ससुराल आया था। यहां से देर शाम दोनों वापस घर लौट रहे थे। तभी नंदौर गांव के सुकई पुरवा के पास तटबंध पर दो बदमाशों ने उन्हें तमंचे के बल पर रोक लिया।
प्रदीप से दो हजार रुपये, मोबाइल, बाइक के कागजात व आकांक्षा से सोने की झुमकी, चेन, अंगूठी व मंगलसूत्र छीन लिया। प्रदीप ने बताया कि जेवरों की कीमत 82 हजार रुपये है। मामले में प्रदीप सिंह ने थाना परसपुर में बाइक सवार दो बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसपी नवनीत कुमार राणा ने शुक्रवार को मौके पर पहुंचकर छानबीन की। एसपी ने प्रभारी थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्र को बदमाशों की धर पकड़ के निर्देश दिए हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

उन्नाव: यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, किया नकली शराब कंपनी का भंडाफोड़

लखनऊ एसटीएफ और उन्नाव पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरसअल लखनऊ एसटीएफ और उन्नाव पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक नकली देशी शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इस फैक्ट्री में बनने वाली नकली शराब आसपास के कई जिलों में सप्लाई की जाती थी।

2 जनवरी 2018