बिजली चोरी पर एक के खिलाफ केस

Gonda Updated Sun, 21 Oct 2012 12:00 PM IST
गोंडा। बिजली विभाग की विजलेंस टीम शहर में आ चुकी है। गुरुवार देर शाम टीम ने बालपुर व शहर में आधा दर्जन से ज्यादा इलाकों में छापेमारी की। इस छापेमारी के दौरान कई जगहों पर बिजली चोरी पकड़ में आने पर एक व्यक्ति के खिलाफ शनिवार को कोतवाली नगर में मामला पंजीकृत कराया गया। जबकि अभियान के दौरान चोरी में पकड़े गए एक दर्जन लोगों से 1.34 लाख रुपये समन शुल्क भी जमा कराया गया है। एक महीने के भीतर यह दूसरा मौका है, जब बिजली विभाग की विजलेंस टीम ने जिला मुख्यालय का रुख किया है। शहर के इमिलिया गुरुदयाल निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ बिजली चोरी का मामला कोतवाली नगर में दर्ज कराया गया है। बालपुर में चोरी से बिजली जलाने के आरोप में एक इंडस टावर पर 20 हजार, बालपुर में ही एक नर्सिंग होम मालिक पर 40 हजार, आवास विकास कालोनी में एक व्यक्ति से 10 हजार, बहराइच रोड पर इमिलिया गुरुदयाल में तीन अलग-अलग लोगों से 34 हजार व बहराइच रोड पर तीन लोगों से 30 हजार रुपये बतौर समन शुल्क जमा कराए गए। विजलेंस टीम के सब इंस्पेक्टर जटाशंकर सिंह ने बताया कि छापेमारी अभियान के दौरान बिजली चोरी पकड़ में आने पर एक दर्जन लोगों से 1.34 लाख रुपये बतौर समन शुल्क जमा कराया गया है। शनिवार देर शाम विजलेंस का छापामारी अभियान शहर के उतरौला रोड पर भी चला। विजलेंस टीम अभी शहर में एक-दो दिन और रुकेगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

उन्नाव: यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, किया नकली शराब कंपनी का भंडाफोड़

लखनऊ एसटीएफ और उन्नाव पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरसअल लखनऊ एसटीएफ और उन्नाव पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक नकली देशी शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इस फैक्ट्री में बनने वाली नकली शराब आसपास के कई जिलों में सप्लाई की जाती थी।

2 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls