लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Ghazipur News ›   Three including husband and wife killed in car accident due to collision of unknown vehicle in devkali

Ghazipur: सड़क किनारे खड़े पति-पत्नी को वाहन ने रौंदा, गाड़ी का टायर बदल रहा शख्स भी चपेट में, तीनों की मौत

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, गाजीपुर Published by: किरन रौतेला Updated Sun, 27 Nov 2022 03:08 PM IST
सार

बिहार प्रांत के वैशाली जनपद के सुकी गांव निवासी धीरज कुमार अपनी पत्नी मोनी और मुजफ्फरपुर निवासी आलोक कुमार के साथ कार से प्रयागराज जा रहे थे। रात करीब दो बजे देवकली पेट्रोल पंप के पास कार का टायर पंचर हो गया। इधर पति धीरज और पत्नी मोनी कार से उतर गई। और आलोक सड़क किनारे वाहन लगाकर टायर बदलने लगे। इसी दौरान गाजीपुर से वाराणसी की तरफ जा रहे अज्ञात वाहन ने पीछे से कार में जोरदार टक्कर मार दिया।

अज्ञात वाहन के धक्के से कार सवार पति-पत्नी सहित तीन की मौत
अज्ञात वाहन के धक्के से कार सवार पति-पत्नी सहित तीन की मौत - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

गाजीपुर में थाना क्षेत्र के देवकली पेट्रोल पंप के पास नसीरपुर गांव के सामने अज्ञात वाहन के धक्के से पति-पत्नी सहित चालक की मौत हो गई। कार पंचर होने पर पति- पत्नी उतरकर सड़क किनारे खड़े थे। जबकि वाहन चला रहे मृत कार का टायर बदल रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर जानकारी होने पर पहुंचे परिजनों के रोने बिलखने से मातमी सन्नाटा पसर गया। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर पुलिस वाहन को चिन्हित करने के साथ चालक की तलाश में जुट गई। 

बिहार प्रांत के वैशाली जनपद के सुकी गांव निवासी धीरज कुमार (45) अपनी पत्नी मोनी (40) और मुजफ्फरपुर निवासी आलोक कुमार (35) के साथ कार से प्रयागराज जा रहे थे। वहां आलोक का पुत्र रहता है। कार आलोक ही चला रहे थे। रात करीब दो बजे देवकली पेट्रोल पंप के पास कार का टायर पंचर हो गया। इधर पति धीरज और पत्नी मोनी कार से उतर गई। और आलोक सड़क किनारे वाहन लगाकर टायर बदलने लगे। इसी दौरान गाजीपुर से वाराणसी की तरफ जा रहे अज्ञात वाहन ने पीछे से कार में जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में मोनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल धीरज और आलोक कराहते हुए जिंदगी और मौत जूझ रहे थे।

क्षतिग्रस्त कार
क्षतिग्रस्त कार - फोटो : अमर उजाला
दुर्घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और घटना से पुलिस को अवगत कराया गया। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए सैदपुर अस्पताल भेजवाया। गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने दोनों को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। इस संबंध में एसओ महेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं दो घायलों ने वाराणसी में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर अज्ञात वाहन को चिन्हित करने के साथ चालक की तलाश की जा रही है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00