विज्ञापन
विज्ञापन

व्यापारियों ने मौन जुलूस निकाल जताया रोष

Varanasi Bureauवाराणसी ब्यूरो Updated Wed, 17 Apr 2019 11:11 PM IST
ख़बर सुनें
दिलदारनगर। नगर के व्यापारी सुरेश गुप्ता के बेटे आदित्य उर्फ टुकटुक की बरामदगी को लेकर बुधवार को बड़ी संख्या में महिला तथा पुरुष परिजनों संग नगर में मौन जुलूस निकालकर विरोध प्रकट किया। जुलूस में शामिल लोग हाथों में तख्ती पर बेटा नहीं, तो वोट नहीं लिखा स्लोगन लेकर चल रहे थे। मौन जुलूस नगर के रामलीला मैदान से निकलकर मुख्य बाजार, सब्जी मंडी और स्टेशन रोड होते हुए रेलवे फाटक पर पहुंचकर समाप्त हुआ। गुरुवार को नगर के सभी व्यापारी बंदकर अनिश्चितकालीन धरना देंगे।
विज्ञापन
विज्ञापन
व्यापारियों ने कहा कि बीते 27 मार्च को सरैला चट्टी से किशोर आदित्य का अपहरण हुआ था। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई, लेकिन आदित्य का कुछ पता नहीं चला। 29 मार्च को पिता ने बिहार के आठडीह निवासी भक्ति कुशवाहा पर अपहरण कराने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया तथा भक्ति को पकड़कर पूछताछ भी की, लेकिन अबतक कोई सुराग नहीं लगा है। घटना के 24 दिन बीतने के बाद भी आदित्य का कुछ पता नहीं चल सका है। परिजन भी पुत्र के बरामद न होने को लेकर परेशान हैं। पीड़ित ने आरोप लगाया कि पुलिस उच्चाधिकारी समेत स्थानीय पुलिस केवल बच्चे की बरामदगी का भरोसा दिला रही है। व्यापारियों में भी पुलिस की निष्क्रियता से आक्रोश व्याप्त है। वक्ताओं ने चेतावनी दी कि 18 अप्रैल को नगर की सभी दुकानों को बंद कर सभी व्यापारी नगर स्थित एक पुराने छविगृह के परिसर में परिजनों संग क्रमिक धरना प्रदर्शन पर बैठेंगे। जबतक बालक की बरामदगी नहीं होगी, तबतक धरना प्रदर्शन चलता रहेगा। जुलूस में सराफा व्यापार मंडल अध्यक्ष गोपाल वर्मा, पूर्व चेयरमैन अलीशेर राईनी, दिनेश प्रधान, रामशंकर फौजी, विनोद अकेला, अमित जायसवाल, अनुग्रह जायसवाल, प्रवीण जायसवाल, वसीम अहमद, सोनू साहू, सदानंद साहू, पवन, राजू, अजय सहित आदि शामिल रहे।

Recommended

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें
Uttarakhand Board

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें

विवाह में आ रहीं अड़चनों और बाधाओं को दूर करने का पाएं समाधान विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से
ज्योतिष समाधान

विवाह में आ रहीं अड़चनों और बाधाओं को दूर करने का पाएं समाधान विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

India News

VIP EXIT POLL: ये एग्जिट पोल कह रहा गाजीपुर सीट गंवा रहे हैं मनोज सिन्हा

उत्तर प्रदेश की गाजीपुर की लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा एबीपी-निल्सन के एग्जिट पोल के मुताबिक गाजीपुर से अफजाल अंसारी से हार रहे हैं।

21 मई 2019

विज्ञापन

जानिए क्या रहेगा इन स्टार्स का राजनीतिक भविष्य

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों में महज कुछ ही घंटे बचे हैं। हमेशा की तरह इस बार भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज चुनावी मैदान में उतारे हैं। इस लिस्ट में हेमा मालिनी से लेकर सनी देओल का नाम शामिल हैं।

22 मई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election