विज्ञापन
विज्ञापन

विद्युत विभाग के जेई के अपहरण की कोशिश

Varanasi Bureauवाराणसी ब्यूरो Updated Tue, 16 Apr 2019 11:47 PM IST
ख़बर सुनें
गाजीपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के ददरीघाट मुहल्ला स्थित संकटमोचन मंदिर के पास से मंगलवार की देर शाम स्कार्पियो सवार बदमाशों ने विद्युत विभाग के जेई को अगवा करने की नाकाम कोशिश की। जेई किसी तरह अपहर्ताओं से धक्का-मुक्की कर भाग निकला। जानकारी होते ही पीड़ित जेई के साथ विभागीय अधिकारी कोतवाली पहुंचे। पीड़ित ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
विज्ञापन
विज्ञापन
पीड़ित द्वारा दिए गए तहरीर में जंगीपुर-हंसराजपुर विद्युत उपकेंद्र पर तैनात अवर अभियंता दिलीप कुमार ने आरोप लगाया कि मंगलवार की दोपहर करीब सवा तीन बजे मेरे विभागीय सीयूजी नंबर 9453047311 पर मोबाइल नंबर 8840306063 से फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि तुम कहां पर हो, मुझे तुमसे मिलना है। इस पर मैंने बताया कि मैं आवश्यक विभागीय कार्य से गाजीपुर आ गया हूं। इस पर उस व्यक्ति द्वारा कहा गया कि मैं तुमसे मिलने वहीं आ रहा हूं। इसके बाद मेरे द्वारा कुछ ही समय बाद दोपहर लगभग 3.19 बजे उसी नंबर पर काल की गई एवं यह पूछा गया कि आप कितने बजे तक आ जाएंगे। मुझे कुछ आवश्यक कार्य से बाहर जाना है, तब उन्होंने बताया कि मैं जल्द ही पहुंच रहा हूं। कुछ समय के अंतराल पर उनसे इस संबंध में फोन पर ही बात होती रही और बुजुर्गा से निकलने की बात बताई। अंतिम बार बात होने पर मेरे द्वारा यह बताया गया कि मैं ददरीघाट संकट मोचन मंदिर पर हूं। शाम को लगभग पांच बजे सफेद रंग की स्कार्पियों से तीन लोग आए, जो मुझे पहचानते थे तथा वह किनारे अपने गाड़ी के पास मुझे बुलाए और कहने लगे कि तुम्हारा क्या नाम है। मेरे द्वारा नाम बताने पर उसमें से एक व्यक्ति बोला कि इसको पकड़ कर गाड़ी में बैठाओ। इसके बाद उनमें से एक व्यक्ति ने मेरा हाथ पकड़ा और गाली देते हुए गाड़ी में जबरदस्ती खींच कर बैठाने लगा। किसी तरह मैं हाथा-पाई करते हुए वहां भागकर अपनी जान बचाया। तहरीर देने वालों में अधिशासी अभियंता प्रथम मनीष निषाद, द्वितीय एसके सिंह, संजीव कुमार सिंह, सहायक अभियंता सदर शिवम राय, मिठाईलाल, एसडीओ रविंद्र यादव, अवर अभियंता तपश कुमार, संतोष मौर्या, अंकित राय, अविनाश सिंह, प्रमोद यादव, राकेश चौधरी, विनय तिवारी, पिताम्बर कुशवाहा, मोहन, पांडेय आदि अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे। इस संबंध क्षेत्राधिकारी तेजवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

Recommended

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें
Uttarakhand Board

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें

शनि जयंती के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्
ज्योतिष समाधान

शनि जयंती के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Varanasi

चढ़ते तापमान के साथ तीन फीसदी बढ़ा मतदान, 58.01% हुआ मतदान 13 सीटों पर

सातवें और आखिरी चरण में पूर्वांचल ने चढ़ते ताप के बीच लोकतंत्र का जश्न मनाया। युवा हों या बुजुर्ग सभी में जबरदस्त जोश देखने को मिला।

20 मई 2019

विज्ञापन

दिल्ली के द्वारका में सरेआम गैंगवार साथ ही देशभर की 5 बड़ी खबरें

अमर उजाला डॉट कॉम पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी खबरें।

20 मई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election