सिर में चोट लगने से हुई थी मौत

Ghazipur Updated Sat, 01 Dec 2012 12:00 PM IST
गाजीपुर। भांवरकोल थाना क्षेत्र के मसौन गांव के पास सड़क किनारे मृत मिले रमेश को गोली नहीं लगी थी। उसकी मौत सिर में संघातिक चोट लगने से हुई पाई गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डाक्टरों ने इसकी पुष्टि की हैै।
गुरुवार की सुबह मसौन गांव के पास सड़क किनारे एक अधेड़ का शव पड़ा मिला था। उसके सिर में दाहिनी ओर गंभीर चोट लगी थी और आंख के नीचे सुराख से खून भी रिस रहा था। मौके पर पुलिस की छानबीन में मृतक के दाहिने हाथ पर गोदने से रमेश लिखा हुआ था। इस पर पंचनामा करके पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। थानाध्यक्ष भांवरकोल चंद्रकांत सिंह ने बताया कि मौके पर मौजूद लोग गोली लगने से मौत होने की आशंका जता रहे थे लेकिन पोस्टमार्टम में यह बात सिरे से खारिज कर दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक रमेश की मौत सिर में संघातिक चोट लगने से हुई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल पर चौपहिया वाहन के पहिए की रगड़ काफी दूर तक पाई गई है। समझा जा रहा है कि हादसे के दौरान अचानक ब्रेक लगाने पर संबंधित वाहन घिसटते हुए दूर तक गया हो। इसकी जांच की जा रही है। शव की शिनाख्त के बाद तहरीर मिली तो, उसके मुताबिक रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls