राजमार्ग के गड्ढों में बोया आलू

Ghazipur Updated Sun, 18 Nov 2012 12:00 PM IST
बिरनो। राष्ट्रीय राजमार्ग के गड्ढों में आलू की बुआई कर सामाजिक कार्यकर्ताओं ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार को आईना दिखाया। शनिवार की सुबह बिना यातायात को रोके एनएच-29 के बरही चट्टी पर किए गए इस अनोखे प्रतिरोध में महिलाओं, किसान, व्यापारी एवं छात्रों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।
सड़कों की जर्जरता के खिलाफ अनवर अभियान चला रहे समग्र विकास इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष जिला पंचायत सदस्य ब्रजभूषण दुबे के नेतृत्व में आंदोलनकारियों ने दोनों सांसदों, विधायकों के साथ केंद्र एवं प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सत्तासीन दल के अलावा लोगों ने भाजपा, बसपा आदि दलों के खिलाफ यह कहते हुए नारेबाजी की कि जानलेवा बनी सड़कों को लेकर सभी खामोश हैं।
इस अवसर प्रियंका, कबूतरी, माया, वंशराज यादव, रामाशीष विश्वकर्मा, सुरेंद्र सिंह, मनोज पांडेय, राकेश यादव, योगेश सिंह, संजय, रामविजय यादव, अंजनी सिंह, राजेश चौहान, अजय, आनंद, मेल्हू गोड़, सुबच्चन, रामबदन गुप्त, जगदीश, रामविलास यादव, रागिनी आदि ने प्रतिरोध जताया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017