छठ से पहले दो घरों के चिराग बुझे

Ghazipur Updated Sun, 18 Nov 2012 12:00 PM IST
दिलदारनगर। डाला छठ पूजा से पहले शनिवार को सुहवल थाना क्षेत्र के दो घरों में मातम छा गया। ढढ़नी गांव में छठ पूजा की वेदी बनाने के लिए मिट्टी खोदते समय ढूहा गिरने पर मलबे में दब कर 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। वहीं सोनवल गांव में लिंटर खोलते समय नवनिर्मित सीढ़ी गिरने से मलबे में दबने से परदेसी युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी। सूचना पर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस के मुताबिक ढढ़नी रणवीर राय गांव निवासी लालमनि ठाकुर का 15 वर्षीय पुत्र पंकज ठाकुर शनिवार की सुबह छठ पूजा के निमित्त वेदी बनाने के लिए मिट्टी खोदने गया था। इस दौरान अचानक मिट्टी का ढूहा गिर पड़ा, जिसके मलबे में मिट्टी खोद रहा किशोर दब गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे मलबे से बाहर निकाला। मौत की सूचना उसके घर पहुंची तो वहां कोहराम मच गया। मृतक किशोर कक्षा आठ का छात्र था। इसी प्रकार सुहवल थाना क्षेत्र के सोनवल ग्राम सभा के मूरतपुरवा गांव निवासी 28 वर्षीय श्रीनारायण पुत्र रामबचन कुशवाहा निजी कंपनी में नौकरी करते थे। छठ पूजा के लिए वह एक सप्ताह पूर्व घर आए थे। शनिवार की सुबह वह अपने घर में नवनिर्मित सीढ़ी का लिंटर खोल रहे थे। इसी बीच अचानक सीढ़ी बैठ गई, जिसके मलबे में दबने से श्रीनारायण की मौत हो गई। मृतक को दो वर्ष का पुत्र हर्ष है। पति की मौत होने से पत्नी अनीता का रो-रोकर बुरा हाल था। सुहवल के कार्यवाहक थाना प्रभारी गुप्तेश्वर राम ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017