मनोज की विधवा को आर्थिक मदद

Ghazipur Updated Mon, 05 Nov 2012 12:00 PM IST
भदौरा। गहमर थाना क्षेत्र के हथौड़ा ग्राम के पूर्व प्रधान मनोज राम की विधवा को आर्थिक सहायता देने का क्रम जारी है। बसपा जिलाध्यक्ष गुलाब राम के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उसके परिवारों को भरोसा दिलाया कि पूरी पार्टी उनके दुख में साथ खड़ी है।
बता दें के 23 अक्टूबर को हथौड़ा ग्राम के पूर्व प्रधान मनोज राम की हत्यारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्या के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर दिया था। रविवार को जिला पंचायत सदस्य सैदपुर चंचल सिंह की तरफ से 55 हजार रुपये मनोज के परिजनों को दिया गया। जिलाध्यक्ष गुलाब राम ने भी 20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की। जिलाध्यक्ष ने कहा कि सपा शासनकाल में बसपा कार्यकर्ताओं की हत्याओं का दौर शुरू हो गया है। इस सरकार में कानून का राज खत्म हो गया है। अपराधी बेलगाम हो गए हैं।  इस दौरान विजय राम, जयप्रकाश राम, पप्पू सिंह, शशिचंद आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017