ट्रेन रोकने पर दो सौ छात्रों पर मुकदमा

Ghazipur Updated Mon, 08 Oct 2012 12:00 PM IST
सैदपुर। सेना में भरती प्रक्रिया शुरू करने की मांग को लेकर शनिवार को जौनपुर-औड़िहार प्रखंड पर खड़हर डगरा रेलवे क्रासिंग के पास औड़िहार पैसेंजर को रोक कर प्रदर्शन करने के मामले में रविवार को आरपीएफ औड़िहार ने दो सौ छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
शनिवार की सुबह करीब दस बजे जौनपुर में सेना भरती की प्रक्रिया शुरू करने की मांग को लेकर भारी संख्या में छात्र खड़हर डगरा रेलवे क्रासिंग पर उतर आए थे। इस दौरान औड़िहार पैसेंजर ट्रेन को रोक कर छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया था। इसके बाद आक्रोशित छात्र गाजीपुर मार्ग पर उतर आए थे। उनका प्रदर्शन करीब एक घंटे तक चला था, जिसके चलते मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। इसके चलते जाम में फंसे यात्रियों की खूब फजीहत हुई थी। सूचना पर एसडीएम केराकत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे और किसी तरह जाम समाप्त कराया था। इसके बाद से ही ट्रेन रोकने के मामले में छात्रों पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई थी। औड़िहार आरपीएफ थाना प्रभारी राकेश सिंह ने बताया कि ट्रेन रोकने के मामले में आरोपी दो सौ अज्ञात छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बता दें कि कुछ दिन पूर्व सेना भरती की ही मांग को लेकर गाजीपुर के महराजगंज रेलवे क्रासिंग पर भी आक्रोशित छात्रों ने ट्रैक जाम कर ट्रेनों को रोकने की कोशिश की थी। छात्रों ने क्रासिंग के बूम को भी तोड़ दिया था। इस मामले में भी गाजीपुर आरपीएफ ने आरोपी छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है लेकिन अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls