ट्रैक्टर पलटने से छात्र की मौत

Ghazipur Updated Thu, 04 Oct 2012 12:00 PM IST
भीमापार/सैदपुर। कोतवाली के अकौझी पुलिया पर बुधवार को छड़ लदा ट्रैक्टर असंतुलित होकर पलट गया। इसके नीचे दबकर एक छात्र की मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मकदूमपुर गांव निवासी रमेश जायसवाल का पुत्र राजेश गुप्ता (25) जोखन डिग्री कालेज में बीए प्रथम वर्ष का छात्र था। वह छुट्टी में घर आया था। शाम को घर वापस लौटने के लिए बस न मिलने के कारण वह छड़, सीमेंट लदा एक ट्रैक्टर पर बैठ गया। अकौझी पुलिया पर पहुंचते ही ट्रैक्टर असंतुलित होकर पलट गया। इससे राजेश इंजन के नीचे दब गया। घटना के दौरान लोगों की भारी भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंचे पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से इंजन को हटाकर युवक को बाहर निकाला। युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls