बस पलटी, सोलह यात्री घायल

Ghazipur Updated Fri, 28 Sep 2012 12:00 PM IST
सैदपुर। कोतवाली अंतर्गत औड़िहार के पास गुरुवार की शाम गाजीपुर से वाराणसी जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे डेढ़ दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। घायलों में एक ही हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।
गुरुवार की शाम लगभग 4 बजे एक बस गाजीपुर से वाराणसी जा रही थी। इसी दौरान कोतवाली क्षेत्र के देवकली पम्प नहर के पास बस अनियंत्रित हो गई और थोड़ी दूर आगे जाकर सड़क के किनारे पलट गई। इस घटना में बस में सवार सिंहपुर सारनाथ निवासी राजेश कुमार (28), बबेड़ी निवासी रामजी राम (55), तियरा मेहनाजपुर निवासी उमेश (28), हथौड़ा निवासी रमेश (25), पलटू यादव (58), चकिया जमानिया निवासी छोटकी, हुसैनपुर के पिंटू (27), बबेड़ी के अवधेश कुमार (35), चौकाघाट के धीरज (21), सिखड़ के सुशील राय (25), जूही कनौजिया (24), उनके पति बावन कनौजिया (30), रामनगीना बिंद (30), उसकी पत्नी प्रेमशीला (26) तथा बेटे शिवम (8) तथा सत्यम छह वर्ष घायल हो गए। घायलों को जौहरगंज स्थित एक प्राइवेट अस्पताल और सैदपुर सामुदायिक केंद्र पर भरती कराया गया। जहां जूही की हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। यात्रियों ने बताया कि चालक ने स्टेयरिंग से अपना नियंत्रण खो दिया था। हादसे का कारण सड़क का क्षतिग्रस्त होना बताया जा रहा है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls