काम नहीं आया काबीना मंत्री का लालीपाप

Ghazipur Updated Sun, 08 Jul 2012 12:00 PM IST
गाजीपुर। मुहम्मदाबाद नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष पद के चुनाव में काबीना मंत्री ओमप्रकाश सिंह की ओर से नगर के विकास के लिए विशेष पैकेज दिलाने का जो लालीपाप थमाया गया था, वह काम नहीं आया। अंसारी बंधुओं ने एक बार फिर अपना वर्चस्व साबित करते हुए सीट पर अपना कब्जा बनाए रखा।
नगरपालिका परिषद मुहम्मदाबाद के अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर हर आम और खास की निगाहें लगी हुई थी। इस सीट के महत्व का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चुनाव प्रचार के दौरान जिले की राजनीति के कई दिग्गजों ने नगरपालिका क्षेत्र के गली-मुहल्लों का खाक छान डाली थी। अंसारी बंधुओं का गढ़ कही जाने वाली इस सीट को उनके कब्जे से हथियाने के लिए प्राय: सभी दलों विशेष कर सपा एवं भाजपा की तरफ से पूरी ताकत झोंक दी गई थी। सपा समर्थित प्रत्याशी रईस अहमद के समर्थन में काबीना मंत्री ओमप्रकाश सिंह एवं विधायक शादाब फातिमा की तरफ से हुंकार भरकर उनकी फिजा बनाने का काम किया गया था। चुनावी सभा के दौरान काबीना मंत्री की तरफ से सपा समर्थित प्रत्याशी जीत सुनिश्चित होने पर प्रदेश सरकार के विशेष पैकेज दिलाने का झुनझुना थमाया गया था, लेकिन उनका यह लालीपाप काम नहीं आया। आज घोषित हुए नतीजे में उन्हें जोर का झटका लगा है। कौएद प्रत्याशी एजाजुल हक अंसारी ने जीत दर्ज करते हुए एक बार फिर अंसारी बंधुओं के दबदबे को कायम रखा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017