सब्जी व्यवसायी का गला रेता

Ghazipur Updated Tue, 19 Jun 2012 12:00 PM IST
गाजीपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के एमएच इंटर कालेज के पास स्थित पुरानी सब्जी मंडी के पीछे बीते रविवार की रात शौच को जा रहे सब्जी व्यवसायी पर जानलेवा हमला किया गया। घायल को वाराणसी ले जाया गया है। घटना से सब्जी मंडी के कारोबारियों में जबरदस्त आक्रोश है।
सदर कोतवाली के कागजी मोहाल का वकील अहमद (50) पुरानी सब्जी मंडी में सब्जी का कारोबार करता है। बीते रविवार की रात वह अपनी दुकान बंद कर घर आया और खाना खाकर दुकान पर ही सोने चला गया। बताया गया है कि भोर में करीब तीन बजे वह शौच के लिए जा रहा था। तभी उसपर कातिलाना हमला कर दिया गया। हमलावर ने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया जिससे सब्जी व्यवसायी लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। उसे मरा समझ कर हमलावर भाग निकला। घायल की चीख-पुकार सुनकर मंडी के कारोबारी मौके पर पहुंचे तो उसकी दशा देख एकबारगी वह सन्न रह गए। पुलिस को सूचना देते हुए कारोबारी उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल ले आए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना की खबर से सब्जी मंडी के काराबोरी लामबंद हो गए। इसकी सूचना पर सीओ सिटी मुकेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और व्यापारियों से बात की। कारोबारियों का कहना था कि हमले के आरोपियों को अविलंब गिरफ्तार किया जाए, साथ ही कारोबारियों को सुरक्षा मुहैया कराई जाए। सीओ ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अविलंब गिरफ्तार करने का निर्देश कोतवाली प्रभारी को दिया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017