बस के धक्के से बाइक सवार घायल

Ghazipur Updated Wed, 13 Jun 2012 12:00 PM IST
खानपुर(सं.)। स्थानीय थानाक्षेत्र के सिधौना के पास मंगलवार को बस से धक्का लगने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के वाराणसी ले जाया गया। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है।
चौबेपुर थाना के रजवाड़ी गांव निवासी छोटू का पुत्र शैलेश तथा रामअवध का पुत्र रतन बाइक से औड़िहार डीजल लेने गए थे। वहां से दो गैलन डीजल लेकर वापस आ रहे थे। सिधौना के पास एक ट्रक को ओवरटेक करके आगे निकल रहे थे। उसी दौरान वाराणसी से गाजीपुर आ रही निजी बस सामने आ गई। बस से बाइक में धक्का लग गया। धक्का लगते ही बाइक सवार दोनों युवक गिरकर छटपटाने लगे। दुर्घटना में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल युवकों को उपचार के लिए वाराणसी भेज दिया। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls