पर्यटन विभाग के राही मोटेल में छापा

Ghazipur Updated Mon, 28 May 2012 12:00 PM IST
गाजीपुर। अपराधियों के ठहरने की सूचना पर शनिवार की रात बनारस-गाजीपुर राजमार्ग पर स्थित उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग के सरकारी राही मोटेल में पुलिस ने छापेमारी की। मोटेल में ठहरे बसपा नेता विनोद राय का आरोप है कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने उनके अंगरक्षकों के साथ बदसलूकी की। वहीं कई वेटरों ने भी पुलिस पर उनकी पिटाई करने के साथ कमरों के बेड विस्तर पलट देने का आरोप लगाया। घटना की सूचना पर रविवार को मोटेल के प्रबंधक शैलेंद्र सिंह ने बनारस से आकर वेटरों से बिंदुवार जानकारी ली। देर शाम वह रिपोर्ट तलब कर बनारस लौट गए।
बनारस-गाजीपुर राजमार्ग पर उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग का राही मोेटेल स्थित है। पिछले कई दिनों से मोटेल के प्रबंधक और एकाउंटेंट अवकाश पर हैं। शनिवार की रात्रिकालीन ड्यूटी पर वेटर रामाशीष यादव कार्यरत था। उसके मुताबिक रात 12 बजे मोटेल का मुख्य द्वार बंद कर दिया गया। कुछ ही देर बाद दीवार फांद कर पुलिसकर्मियों ने मोटेल के अंदर दाखिल होकर खड़ी गाड़ियों की तलाशी लेनी शुरू की। इसके बाद पुलिस वेटरों पर रौब गालिब करते हुए कमरा नंबर 101 और 105 का पता पूछने लगी। बताने पर पुलिस के दो जवानों ने उसे पकड़ कर बैठा लिया जबकि अन्य पुलिसकर्मी ऊपरी मंजिल पर चले गए। धक्का मारकर पुलिस ने कमरा नंबर 101 खोला। इसमें मुहम्मदाबाद के विस प्रत्याशी रहे विनोद राय ठहरे थे। उन्हें उठाकर कमरे की तलाशी ली। बाद में कमरा नंबर 105 में दाखिल हुई। यहां बसपा नेता के अंगरक्षक मौजूद थे। पुलिस ने असलहों की जांच की। बसपा नेता का कहना था कि जांच में लाइसेंस वगैरह सही मिले। बावजूद इसके कोतवाली प्रभारी निरीक्षक और गोराबाजार चौकी प्रभारी संग आए पुलिसकर्मियों ने अंगरक्षकों के साथ बदसलूकी की। वहीं वेटर रामाशीष यादव, सीताराम, राम लाल, श्याम सुंदर, रिजवान ने भी आरोप लगाया कि पुलिस ने अनायास उनकी पिटाई की। कमरों में बेड आदि पलट दिए। इस बाबत सीओ सिटी मुकेश चंद मिश्र का कहना था कि मोटेल में अपराधियों के होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने छापेमारी की। जांच में पता चला कि बसपा नेता ने महज दो कमरे बुक कराए थे जबकि उनके अंगरक्षक कई अन्य कमरों में भी ठहरे थे। बदसलूकी और मारपीट करने जैसी कोई बात नहीं थी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

1300 भर्तियों के मामले में फंसे आजम खां, एसआईटी ने जारी किया नोटिस

अखिलेश सरकार में जल निगम में हुई 1300 पदों पर हुई भर्ती को लेकर आजम खा के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है।

16 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper