पिता ने ली पुत्र की जान

Ghazipur Updated Sat, 05 May 2012 12:00 PM IST
कासिमाबाद। थाना क्षेत्र के दुधौड़ा गांव में बीते गुुरुवार की देर रात नलकूप पर पिता-पुत्र के बीच विवाद हो गया। इस दौरान पुत्र ने टंगारी से पिता पर हमला बोला तो बचाव में पिता ने लाठी से पुत्र के सिर पर प्रहार कर दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस मामले में मृतक की पत्नी ने अपने ससुर, जेठ, जेठानी तथा उसके पुत्र को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। इस पर पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।
दुधौड़ा गांव निवासी शिवनाथ चौहान को तीन पुत्रों में सबसे बड़ा रमेश, दूसरेे नंबर पर दिनेश तथा सबसे छोटा पुत्र महेश था। आपस में अनबन रहने पर पिता ने पुत्रों का बंटवारा कर दिया था लेकिन छोटे पुत्र की सोहबत से उसका पिता काफी खिन्न रहता था। बताया गया है कि बंटवारे में पिता ने नलकूप को अपने पास रख लिया था ताकि सिंचाई आदि के पैसे से वह गुजारा कर सके। बीते गुरुवार की रात शिवनाथ चौहान अपने नलकूप पर ही मौजूद थे। रात में महेश नलकूप पर पहुंचा और किसी बात को लेकर उसका पिता से विवाद शुरू हो गया। पिता के मुताबिक महेश शराब के नशे में धुत होकर ही नलकूप पर आया था और जान मारने की नीयत से उसपर टंगारी से हमला बोल दिया तो उसने अपना हाथ ऊपर उठा कर वार रोक लिया जिससे उसके हाथ में गंभीर चोट लगी। अपनी जान बचाने के लिए लाठी से पुत्र के सिर पर वार कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। शुक्रवार की सुबह मृतक की पत्नी मंशा देवी बच्चों संग कासिमाबाद थाने पर पहुंची और पुलिस को तहरीर दी कि बंटवारे मेें उसके पति को कुछ भी नहीं दिया गया है। बीती रात सिंचाई के लिए वह नलकूप पर गए थे। जहां एक राय होकर ससुर शिवनाथ चौहान, जेठ रमेश, जेठानी सुमन तथा उसके पुत्र संदीप ने मेरे पति की हत्या कर दी। उसका यह भी कहना था कि उसके पति शराब नहीं बल्कि ताड़ी पीकर घर आए थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर के आधार पर सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017