राजू ने भी खेला है आनंद वाला ही दांव

Ghazipur Updated Thu, 03 May 2012 12:00 PM IST
गाजीपुर। कासिमाबाद पुलिस की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। आनंद सिंह के बाद अब पुलिस उसके साथी राजू के नाम- पते को लेकर संशय में पड़ गई है। पुलिस का दावा है कि वह भी गलत नाम और पते पर जेल में दाखिल हुआ है। इस मामले में बुधवार को आनंद सिंह तथा राजू को अपर सिविल जज जूनियर डिवीजन मुहम्मदाबाद की अदालत में दोनों को पेेश किया गया।
कासिमाबाद थाना क्षेत्र के वेेद बिहारी पोखरे पर बीते 29 अक्तूबर 2011 को लूटी गई बाइक के साथ केराकत जौनपुर पुलिस ने जिन दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था उनमें एक ने अपना नाम अजय सिंह पुत्र इंद्रदेव सिंह तथा दूसरे ने राजू सिंह पुत्र ओमप्रकाश सिंह निवासी देवकली थाना मेहनगर जिला आजमगढ़ लिखाया था। जांच में वहां के प्रधान ने पुलिस को बताया कि इस नाम का कोई भी व्यक्ति उनके गांव में नहीं है। इस पर पुलिस ने जौनपुर में वारंट बी दाखिल किया। लिहाजा बीते मंगलवार को जौनपुर पुलिस ने उसे मुहम्मदाबाद अपर सिविल जज जूनियर डिवीजन की अदालत मेें पेश किया तो आरोपी ने माना कि वह अजय नहीं बल्कि आनंद सिंह है। इस पर पुलिस को उसके साथी राजू सिंह के नाम और पते पर संदेह हुआ। बुधवार को पुलिस ने आनंद सिंह तथा राजू को मुहम्मदाबाद कोर्ट में पेश किया। वहीं देवकली गांव सेे पता कराया तो प्रधान ने पुलिस को आश्वस्त किया कि राजू सिंह पुत्र ओमप्रकाश सिंह नाम का कोई भी व्यक्ति उनके गांव का नहीं है। सीओ कासिमाबाद तथा थानाध्यक्ष सुनील सिंह ने दावा करते हुए बताया कि राजू सिंह वाकई में राजू नहीं है। यह शख्स कौन है यह जानने के लिए जांच पड़ताल तेज कर दी गई है। पेशी के बाद दोनों को जेल में दाखिल कर दिया गया है। बता दें कि मऊ में एनकाउंटर के बाद से धीरज का भाई आनंद कासिमाबाद में धोखाधड़ी के मुकदमे में फंसा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls