मुठभेड़ में पारस यादव गिरफ्तार

Ghazipur Updated Thu, 03 May 2012 12:00 PM IST
दुल्लहपुर। एसपी के निर्देश पर अपराधियों की धरपकड़ चले अभियान के तहत बुधवार की देर रात दुल्लहपुर पुलिस ने रेवरिया गांव के पास हल्की मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी पारस यादव को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से पुलिस ने दो तमंचा,10 कारतूस तथा एक बाइक बरामद किया है। आरोपी को छुड़वाने के लिए तमाम प्रभावशाली लोगों ने पुलिस पर दबाव बनाया लेकिन पुलिस ने किसी की एक भी नहीं सुनीं। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।
एसपी डीके चौधरी ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए जिला पुलिस को टास्क दिया है। इस कड़ी में बुधवार की देर रात दुल्लहपुर थानाध्यक्ष सीबी सिंह अपने सहयोगियों के साथ क्षेत्र में चिह्नित बदमाशों के ठिकानों पर छापेमारी कर रहे थे। इस दौरान जरिए मुखबिर की सूचना पर थानाध्यक्ष ने दुल्लहपुर के रेवरिया गांव के पास घेरेबंदी की। इस दौरान बाइक पर आ रहे युवक को पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगा। इस पर पुलिस ने घेरेबंदी कर ली तो आरोपी पुलिस पर फायर झोंकने लगा लेकिन पुलिस ने उसको मौके पर ही दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से दो तमंचा तथा दस कारतूस बरामद हुआ। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी के ऊपर हत्या, लूट सरीखे 31 मुकदमे दर्ज हैं। क्षेत्र में उसका आतंक व्याप्त रहा है। लंबे समय से पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। एसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी पर थानाध्यक्ष की पीठ थपथपाई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017