पानी के लिए मचा हाहाकार

Ghaziabad Updated Sat, 08 Jun 2013 05:30 AM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
गाजियाबाद। आई तेज आंधी के बाद शुक्रवार को लोग बिजली न होने से पानी भी नहीं मिल सका। पानी न मिलने से महानगर में हाहाकार मच गया। लोगों को बिना स्नान के आफिस जाना पड़ा। कई इलाकों में बोतलबंद पानी भी नहीं मिल पाया। नलों और सबमर्सिबल वाले घरों पर लोगों की लाइन लगी रही। संजयनगर, प्रताप विहार, विजयनगर, शास्त्रीनगर, पटेलनगर, नंदग्राम, चिरंजीव विहार, कमलानेहरूनगर और टीएचए में बृहस्पतिवार शाम से बिजली के साथ ही पानी भी गायब रहा। ज्यादातर स्थानों पर हैंडपंप लोगों का सहारा बने।
विज्ञापन

आज डीएनडी पर निकलें संभलकर
नोएडा। डीएनडी फ्लाईओवर से दिल्ली-नोएडा का सफर शनिवार से परेशानी भरा साबित हो सकता है। फ्लाईओवर की रि-सरफेसिंग का काम शाम से शुरू हो जाएगा। इससे पुल के अलग-अलग हिस्सों पर यातायात बंद रखा जाएगा। डीएनडी प्रबंधन ने सड़क की रि-सरफेसिंग का काम चार चरणों में करने का निर्णय लिया है। पहले चरण के तहत दिल्ली की तरफ से आने वाली सड़क की लेन यमुना पुल के नजदीक से करीब डेढ़ किलोमीटर तक बंद रखी जाएगी। इस हिस्से में यातायात का संचालन सड़क की दूसरी लेन पर डायवर्ट किया जाएगा। हालांकि, पीक ऑवर के बाद ही मरम्मत शुरू होगी।

10 से बंद होगा पनटून
साहिबाबाद(ब्यूरो)। करहैड़ा पुल पर ग्रीन ट्रिब्युनल के फैसले के बाद हिंडन पर निर्माणाधीन पुल का कार्य जल्द पूरा किया जाएगा। जीडीए ने 10 जून से पनटून को स्थाई तौर पर बंद करने का निर्णय लिया है। करहैड़ा पुल के निर्माण के दौरान पनटून से दिक्कत हो रही थी। जीडीए के मुख्य अभियंता डीआर यादव ने बताया कि वीसी संतोष कुमार यादव की सहमति से पुल को बंद किया जा रहा है। ताकि जल्द करैहड़ा में स्थाई पुल बन सके।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00