लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi NCR ›   Ghaziabad ›   सड़कें टूटी, किस्मत फूटी

सड़कें टूटी, किस्मत फूटी

Ghaziabad Updated Mon, 28 Jan 2013 05:30 AM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
नंदग्राम वाले बदहाल, अफसरों को नहीं सुविधाओं का ख्याल

गाजियाबाद। नंदग्राम की टूटी सड़क तीन लाख की आबादी के लिए परेशानी का सबब बन गई। एक-एक फीट गहरे गड्ढों की वजह से आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। शिकायतों के बावजूद सुनवाई नहीं हुई तो गुस्साए लोगों ने प्रदर्शन कर विरोध जताया। कॉलोनी के लोगों का कहना है कि जल्द ही सड़क नहीं बनवाई गई तो वह निगम कार्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना देंगे।
नंदग्राम निवासी शशिभूषण त्यागी का कहना है कि मई 2012 से अब तक वह चार बार नगर निगम, डीएम और जीडीए वीसी को लिखित शिकायत कर सड़क निर्माण की मांग कर चुके हैं। कॉलोनी के 12 सौ लोगों ने पत्र पर हस्ताक्षर कर अपनी समस्या अधिकारियों तक पहुंचाई। लेकिन सुनवाई नहीं हुई। अजयराज त्यागी का कहना है कि बरसात के दिनों में घूकना और हरवंश नगर, सिहानी गांव का पानी इसी सड़क पर भर जाता है। ऐसे में एनएच-58 से नंदग्राम थ्री-व्हीलर स्टैंड तक डेंस की बजाय आरसीसी की सड़क का निर्माण कराया जाए। उनका कहना है कि अब सुनवाई नहीं हुई तो कॉलोनी की महिलाओं के साथ वह नगर निगम पर अनिश्चितकालीन धरना देंगे। प्रदर्शन में एसएस शर्मा, केपी शर्मा, आरके शुक्ला, अशोक शर्मा, वीके गर्ग, वाईएन त्यागी, सुरेश त्यागी, मनोज कुमार, दीपक चौधरी आदि मौजूद रहे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00