दिल्ली पुलिस के दरोगा को लूटा, अधमरा किया

Ghaziabad Updated Mon, 10 Dec 2012 05:30 AM IST
लोनी। बेखौफ बदमाशों का निशाना इस बार दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर बन गया। बदमाशों ने उससे नगदी, मोबाइल, बाइक लूट ली। विरोध करने पर लाठी डंडों से एसआई को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। राहगीरों ने घरवालों को सूचना दी। इसके बाद उसे वैशाली के पुष्पांजलि अस्पताल में भर्ती कराया। भाई मनोज की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।
पखरपुर बागपत निवासी कपिल (28) पुत्र आशाराम दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर है। उसकी तैनाती वेलकम थाने की स्पेशल सेल में है। मनोज ने बताया कि शनिवार रात कपिल ड्यूटी खत्म होने के बाद अपनी यामहा बाइक पर घर लौट रहा था। रात करीब 9 बजे वह मंडोला-पखरपुर मार्ग पर पहुंचा। यहां झाड़ियों में घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनके हाथ में डंडा मारा। संतुलन बिगड़ने से बाइक सड़क पर गिर गई। हालात भांपते ही कपिल एक बदमाश से भिड़ गया। तभी झाड़ियों से निकले दूसरे बदमाश ने पीछे से डंडे बरसा दिए। कपिल ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया और लात घूंसे बरसाने लगा। इसके बाद तीसरा बदमाश भी मदद को आ गया।
तीनों बदमाशों ने मिलकर कपिल को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद बदमाश बाइक, जेब से पांच हजार की नकदी, ड्राइविंग लाइसेंस, आर्ड कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम कार्ड, कई केस फाइल तथा बाइक लूटकर फरार हो गए। करीब साढे़ 9 बजे कुछ राहगीर वहां पहुंचे तो उन्होंने उसके परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजनाें ने पुलिस को घटना की सूचना दी तथा उसे उपचार हेतु दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन वहां से उसे वैशाली के पुष्पांजलि अस्पताल में रेफर करा लिया गया है। वहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। थाना प्रभारी वीरेन्द्र यादव का कहना है कि बदमाशों की सुरागकसी के प्रयास किए जा
रहे हैं।

मौके से मिले खून से सने डंडे
लोनी। थाना प्रभारी वीरेन्द्र यादव ने बताया कि दिल्ली पुलिस के दरोगा कपिल के पास रिवाल्वर नहीं थी। बदमाशों का इरादा सिर्फ लूटपाट का था। बाइक में उसकी केस से संबंधित फाइलें रखी हुई थीं। बाइक के साथ वह भी चली गईं। थाना प्रभारी का कहना है कि रात में उन्हांेने करीब तीन घंटे तक जंगल में कांबिंग भी की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। मौके पर खून से सने कुछ डंडे मिले हैं। उनका कहना है कि खेत में भी खून के निशान मिले हैं, जिससे लगता है बदमाशों में से भी किसी को चोट लगी है।

लोनी लहुलुहान
लोनी। क्षेत्र में सक्रिय अपराधी बेखौफ होकर एक के बाद एक वारदात कर रहे हैं। एक सपा नेता की हत्या, दूसरे पर जानलेवा हमला और अब दिल्ली पुलिस के दरोगा के साथ लूट की वारदात। जनता में इन वारदातों से दहशत व्याप्त है। नौ नवंबर से आठ दिसंबर तक चार हत्या, छह लूट, दो जानलेवा हमले, दर्जनों चोरियों की घटनाएं हो चुकी हैं। इनमें से एक-दो को छोड़कर पुलिस किसी भी घटना का खुलासा नहीं कर सकी है। ऐसे में लोगों में दहशत के साथ पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है।

पहले भी बदनाम हुआ लोनी
09 नवंबर : प्रशांत विहार में अमरजीत के घर में लूटपाट
11 नवंबर : सपा नेता बबलू गुर्जर की गोलियों से भूनकर हत्या
19 नवंबर : टीला शहबाजपुर गांव निवासी राजेंद्र की हत्या
20 नवंबर : बलरामनगर में अध्यापिका से चेन लूटी
20 नवंबर : लोनी तिराहे पर कार से 15 हजार उड़ाए
21 नवंबर : विकास नगर में सुमन से चेन लूटी
04 दिसंबर : इंद्रापुरी पुलिस चौकी के पास ट्रैक्टर लूट
05 दिसंबर : मधुबन कालोनी में विशाल की हत्या
06 दिसंबर : बुद्धनगर कालोनी निवासी अरशद अहमद की हत्या
06 दिसंबर : बेहटा रेलवे फाटक पर तांबा कारोबारी से लूट
08 दिसंबर : सपा नेता ईश्वर मावी की गाड़ी पर फायरिंग
08 दिसंबर : दिल्ली पुलिस के दरोगा कपिल को मारपीटकर लूटा



Spotlight

Most Read

Lucknow

ब्राइटलैंड स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार, पक्ष में माहौल बनाने के लिए अपनाया ये तरीका

राजधानी के ब्राइटलैंड स्कूल में छात्र पर हुए जानलेवा हमले में पुलिस ने स्कूल की प्रिंसिपल को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

18 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: इस बंदर और कुत्ते की दोस्ती एक मिसाल है

अक्सर हम सब ने बंदर और कुत्ते की दुश्मनी देखी है लेकिन हापुड़ में बंदर और कुत्ते के बच्चे का प्यार इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper