तय डेट पर शादी से इंकार तो पड़ी मार

Ghaziabad Updated Wed, 21 Nov 2012 12:00 PM IST
लोनी। तय डेट पर शादी से इंकार करना लड़के वालों को भारी पड़ गया। गुस्साए लड़की पक्ष के लोगों ने उनके घर पर हमला कर परिवार के सदस्यों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसमें लड़का पक्ष्‍ा से छह लोग घायल हो गए। मोहल्ले के लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची तो हमलावर फरार हो गए। घायलों कोे गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित परिवार ने तहरीर दी है।
रामेश्वरपार्क एक्सटेंशन निवासी रफीक ने बताया कि उसने बेटे मुस्तकीम और अनीस की शादी मुजफ्फरनगर के सादुल्लापुर खेड़ी गांव में एक ही घर में दो बहनों से तय की थी। सगाई की रस्म 29 अक्टूूबर को पूरी होने के बाद दो दिसंबर को शादी की डेट तय की गई थी। रफीक ने बताया कि उसका बेटा अनीस बीए द्वितीय वर्ष का छात्र है। तीन दिसंबर से उसके पेपर शुरू हैं। इसके कारण वह शादी की डेट 15 दिन आगे बढ़ाना चाहता था, लेकिन लड़की पक्ष के लोग इस बात से सहमत नहीं थे और वह तय डेट पर ही शादी की जिद पर अड़े थे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच तीन दिन पूर्व फोन पर कहासुनी हुई थी। आरोप है कि मंगलवार सुबह 11 बजे लाठी, डंडो, चाकू आदि से लैस लड़की पक्ष के लोगों ने उनके घर पर हमला कर दिया। हमलावरों ने रफीक उसके पुत्र वसीम, मुस्तकीम, अनीस, पत्नी समीदा, पुत्रवधू फिरोजा को जमकर पीटा। घायलों में मुस्तकीम, वसीम और समीदा की हालत गंभीर बताई जा रही है। इलाके के चौकी प्रभारी ने बताया कि एनसीआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: जब पुलिस की ‘दबंगई’ पर भारी पड़ी युवती की बहादुरी

गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र में पुलिस की दबंगई का एक युवती ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls