कत्ल की रात बार-बार यूज हुआ इंटरनेट

Ghaziabad Updated Tue, 09 Oct 2012 12:00 PM IST
आरुषि-हेमराज मर्डर केस
गाजियाबाद (ब्यूरो)। आरुषि-हेमराज मर्डर केस में सोमवार को एयरटेल के नोडल अधिकारी दीपक कांडा के बयान दर्ज हुए। उन्होंने आरुषि-हेमराज मर्डर केस वाली रात कुल यूज हुए इंटरनेट की बाबत जानकारी दी।
गवाह ने बताया कि उसे सीबीआई एसपी नीलाभ किशोर का एक ईमेल 20 मई 2008 को मिला था। इसमें उन्होंने 6 सवालों के जवाब मांगे थे। जवाब उसने ईमेल से ही दिया था। नूपुर तलवार के नाम से लगी इंटरनेट यूजर आईडी वाला इंटरनेट 15 मई 2008 को रात 11:50 बजे शुरू हुआ था जोकि 2 बजकर 4 मिनट और 30 सेकेंड तक चला। इसमें कुल 11835 किलोबाइटस इंटरनेट यूज किया गया। इसके बाद 16 मई 2008 की सुबह 2 बजकर 4 मिनट 35 सेकेंड को शुरू हुआ और 3 बजकर 2 मिनट 16 सेकेंड तक चला। इसमें 46 किलोबाइट इंटरनेट यूज किया गया। इसके बाद 3 बजकर 28 मिनट 36 सेकेंड को शुरू हुआ, जोकि 3 बजकर 34 मिनट 7 सेकेंड तक चला। इसी प्रकार 16 मई की सुबह 6 बजकर 51 मिनट 1 सेकेंड पर शुरू हुआ और 6 बजकर 4 मिनट 55 सेकेंड चला। गवाह ने बताया कि फिजिकल क्लोजिंग ऑफ डायलर, फिजिकली मॉडम/लैपटॉप बंद करना, पावर रिसाइकिलिंग ऑफ मॉडम और नेटवर्क फेल्योर्स के चलते इंटरनेट की स्टार्ट और स्टॉप एक्टिविटी होती है। अगली सुनवाई 9 अक्तूबर को होगी।
a एयरटेल के नोडल अधिकारी दीपक कांडा के बयान हुए दर्ज
a डिफेंस ने याचिका दे गवाही पर की थी रोक लगाने की मांग
a गवाही स्थगित, मंगलवार को होगा सीबीआई की अर्जी का निस्तारण, कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश हुए तलवार दंपति
पीएफ घोटाला : नहीं हुई अर्जी पर बहस
गाजियाबाद। चर्चित पीएफ घोटाले के आरोपी सोमवार को सीबीआई विशेष न्यायाधीश डा. एकेसिंह की कोर्ट में पेश हुए। कोर्ट में आरोपियों की डिस्चार्ज अर्जी पर बहस होनी थी। जोकि किसी कारणवश नहीं हो सकी। सीबीआई लोक अभियोजक बीके सिंह ने बताया कि अब 22 अक्तूबर की तारीख निर्धारित की है।
बस में धमाका : आतंकी मतीन कोर्ट में पेश
मोदीनगर में रोडवेज बस धमाके के आरोपी आतंकी मतीन को सोमवार सुबह एडीजे-7 मंगल प्रसाद की कोर्ट में पेश किया गया। मतीन की ओर से कोर्ट में याचिका देकर जयपुर सेंट्रल जेल से रिकार्ड तलब करने की गुहार लगाई गई है। कोर्ट ने साक्ष्य सफाई के लिए 25 अक्तूबर की तारीख निर्धारित की है।
प्लाट आवंटन घोटाला : पेश हुई नीरा
पूर्व मुख्य सचिव नीरा यादव सोमवार को सीबीआई विशेष न्यायाधीश एस. लाल की कोर्ट में पेश हुई। नीरा ने अपने 313 के बयान से संबंधित लिखित साक्ष्य कोर्ट में पेश किए। अगली सुनवाई 10 अक्तूबर को होगी।
सात आरोपियों के चार्ज पर हुई बहस
गाजियाबाद(ब्यूरो)। एनआरएचएम घोटाले में फंसे यूपी के पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा समेत 7 आरोपियों के खिलाफ चार्ज पर बहस की गई। सीबीआई विशेष न्यायाधीश एस. लाल की कोर्ट में चली इस कार्यवाही में अभियोजन पक्ष की ओर से सीबीआई लोक अभियोजक बीके सिंह और वीके शर्मा ने कहा कि केंद्र की एनआरएचएम योजना के तहत प्रदेश के 134 अस्पतालों का उच्चीकरण होना था। इनका ठेका देने के लिए पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा और एमएलसी आरपी जायसवाल ने 3 प्रतिशत कमीशन लेकर ठेका दिया था। इसमें आरोपी नरेश ग्रोवर की फर्म को 114 और आरके सिंह की फर्म को 20 अस्पतालों का ठेका दिया गया था। इसी के चलते आरोपियों ने अस्पतालों में सामान की सप्लाई बाजार से पांच गुणा रेट पर की। दूसरी ओर आरपी जायसवाल और एक अन्य आरोपी केवकील के कोर्ट में उपस्थित न होने के कारण उनकेचार्ज पर बहस नहीं हो सकी। बहस 11 को होगी।

Spotlight

Most Read

Pratapgarh

अभी तक एक भी अपात्र से नहीं हुई रिकवरी

अभी तक एक भी अपात्र से नहीं हुई रिकवरी

20 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: इस बंदर और कुत्ते की दोस्ती एक मिसाल है

अक्सर हम सब ने बंदर और कुत्ते की दुश्मनी देखी है लेकिन हापुड़ में बंदर और कुत्ते के बच्चे का प्यार इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper