मुरादनगर की मसाला फैक्ट्री में डाका

Ghaziabad Updated Wed, 29 Aug 2012 12:00 PM IST
तमंचे, चाकू से लैस 14 डकैतों ने मजदूरों को बंधक बना 10 लाख का माल लूटा
मुरादनगर। हाईवे-58 स्थित मननधाम मंदिर के सामने मसाला फैक्ट्री में सोमवार रात 14 बदमाशों ने धावा बोला। दो महिलाओं समेत नौ कर्मियों को बंधक बनाकर बदमाश सात लाख का मसाला, ट्रांसफार्मर से कॉपर, तेल, फोरमैन से 10 हजार और घड़ी लूट ले गए। बदमाश दीवार फांदकर फैक्ट्री में घुसे और लूटा माल मेटाडोर में डालकर रफूचक्कर हो गए।
न्यू डिफेंस कालोनी निवासी ओमप्रकाश और आशीष की धमीजा ग्राइंडर्स के नाम से मसाला फैक्ट्री है। सोमवार रात एक बजे बदमाश फैक्ट्री में घुसे और फोरमैन संजय गुप्ता, मजदूरों बबलू उसकी पत्नी राधा, अनुज उसकी पत्नी रीना, रामरतन, अवधेेश, ओमकार को हथियारों के बल बंधक बनाया और उनके के मोबाइल से बैट्री निकाल दी। इसके बाद बदमाश मुख्य गेट खोलकर मेटाडोर फैक्ट्री परिसर में लाए। बदमाशों ने फैक्ट्री में रखे बिजली ट्रांसफार्मर की लाइन काटकर उससे कॉपर, तेल, मिर्च की बोरियां, मेटाडोर में भरकर फरार हो गए। शोर सुनकर फैक्ट्री परिसर के पीछे सो रहे फैक्ट्री कर्मी राजपाल और बंटी पहुंचे। उन्होंने मजदूरों को बंधन मुक्त किया और फैक्ट्री मालिक ओमप्रकाश को सूचना दी। यह भी पता चला है कि बदमाशों ने पहले राजपाल, बंटी और रामनंदनी को भी बंद कर दिया था वह खिड़की तोड़कर बाहर निकले थे। पुलिस को फैक्ट्री मालिक ओमप्रकाश ने सूचना दी।
जनरेटर के शोर में दबी आवाज
बंधक मजदूरों ने शोर मचाया तो बदमाशों ने फैक्ट्री का जेनरेटर चला दिया। बदमाशों ने विराध करने पर दो मजदूरों अवधेेश और अनुज के साथ मारपीट भी की।
फोरमैन की माने तो बंद कमरे से बदमाश दिखाई दे रहे थे। वह 14 थे और सभी 25 से 30 साल की उम्र में थे। केवल बदमाश की उम्र 55 साल के लगभग थी।

सभी ने तमंचे और चाकू ले रखे थे।
डकैतों का खाकी के मुंह पर तमाचा
मुरादनगर। डकैतों ने खाकी को तगड़ा तमाचा जड़ा है। वारदात के समय आलाधिकारी मुरादनगर में थे। फैक्ट्री वर्धमानपुरम पुलिस चौकी से मात्र 200 मीटर की दूरी पर है। फैक्ट्री के फोरमैन संजय गुप्ता के मुताबिक बदमाश रात एक बजे फैक्ट्री में दाखिल हुए थे और चार बजे निकल भागे। जबकि हुसैनपुर गांव में मौलवी पर हमला 12:30 पर हुआ था। सूचना मिलते ही एसपी देहात जगदीश शर्मा और जिले से पुलिस बल मुरादनगर बुलाया गया था और पूरे क्षेत्र पर पुलिस की कड़ी नजर लगी थी। फैक्ट्री मालिक ओमप्रकाश का कहना है कि पुलिस दो घंटे की देरी से पहुंची है।

Spotlight

Most Read

Shimla

वन भूमि से 416 पेड़ काटने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

वन भूमि से 416 पेड़ काटने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

20 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: इस बंदर और कुत्ते की दोस्ती एक मिसाल है

अक्सर हम सब ने बंदर और कुत्ते की दुश्मनी देखी है लेकिन हापुड़ में बंदर और कुत्ते के बच्चे का प्यार इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

15 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper