सुरक्षा के लिए...हैं तैयार हम

Ghaziabad Updated Wed, 15 Aug 2012 12:00 PM IST
गाजियाबाद। 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर बुधवार को पुलिस जनपद में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखेगी। यूपी-दिल्ली बार्डर को कुछ घंटों के लिए सील कर दिया जाएगा। महानगर में सभी भीड़भाड़ वाले इलाकों, शहर के प्रमुख बाजारों, मल्टीप्लेक्सों, शापिंग मॉल्स, बस अड्डों, धार्मिक स्थलों और रेलवे स्टेशनों आदि पर पुलिस की पैनी निगाह रहेगी। सादे कपड़ों में भी पुलिसवाले तैनात रहेंगे। संदिग्धों की तलाश में मंगलवार शाम डॉग स्क्वायड के साथ जबरदस्त चेकिंग की गई। एसएसपी ने खुद चेकिंग कर रही पुलिस टीमों का नेतृत्व किया। वहीं, लोनी जीआरपी इंचार्ज एके सचान ने रेलवे स्टेशन पर मॉकड्रिल की और तलाशी अभियान चलाया।
सुरक्षा के मद्देनजर शहर के दोनों बस अड्डों, रेलवे स्टेशनों, मॉल-मल्टीप्लेक्सों, जीआरपी, कविनगर और कोतवाली क्षेत्रों में पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। बुधवार को भी चेकिंग अभियान जारी रहेगा। रेलवे स्टेशन पर प्रत्येक प्लेटफार्मों और ट्रेनों की जांच-पड़ताल में सिविल पुलिस के अलावा जीआरपी और आरपीएफ की टुकड़ियां भी प्रमुख रूप से जुटेंगी। एसएसपी प्रशांत कुमार ने बताया कि पुलिस हर आने-जाने वाले व्यक्तियों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। शहर की सभी सीमाओं पर पुलिस वाहनों की चेकिंग करेगी। पुलिस बेहद सतर्क है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: जब पुलिस की ‘दबंगई’ पर भारी पड़ी युवती की बहादुरी

गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र में पुलिस की दबंगई का एक युवती ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls