सपा नेता के घर फायरिंग

Ghaziabad Updated Sat, 11 Aug 2012 12:00 PM IST
क्षेत्र में दहशत, पुरानी रंजिश से जुड़ा मामला
मुरादनगर। कच्ची सराय निवासी सयुस के जिला उपाध्यक्ष के मकान पर बृहस्पतिवार रात युवकों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई और दहशत फैलाकर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। गोली चलाने के पीछे पुरानी रंजिश सामने आई है।
सपा युवजन सभा के जिला उपाध्यक्ष परवेज चौधरी कच्ची सराय में रहते है। उनके मुताबिक 16 दिसंबर 2011 को उन पर जानलेवा हमला हुआ था। मामले में मुरादनगर निवासी युवक को नामजद कराया गया था। वो मामला कोर्ट में विचाराधीन है। पीड़ित का आरोप है कि नामजद युवक मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है। इसके चलते युवक साथियों के साथ बृहस्पतिवार रात उसके मकान पर पहुंचा और शोर मचाकर गाली देेते हुए फायरिंग शुरू कर दी। पीड़ित का कहना है कि युवकों ने करीब एक घंटे तक गोलियां चलाई। इसके चलते इलाके में दहशत फैल गई। आरोप है कि पीड़ित ने पुलिस को भी फोन पर वारदात की सूचना दी, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। शुक्रवार सुबह सपा नेता ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसओ शाहनजर अहमद का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी, लेकिन हमलावर फरार हो गए थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: जब पुलिस की ‘दबंगई’ पर भारी पड़ी युवती की बहादुरी

गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र में पुलिस की दबंगई का एक युवती ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

23 जनवरी 2018