ट्रेन से कटकर चार लोगों की मौत

Ghaziabad Updated Fri, 10 Aug 2012 12:00 PM IST
गाजियाबाद। चार लोग अलग-अलग स्थान पर बृहस्पतिवार को ट्रेन से कटकर मर गए। पहला हादसा बुधवार रात नया गाजियाबाद स्टेशन के पास हुआ। 34 वर्षीय युवक लाइन पार करते समय ट्रेन से कट गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। शिनाख्त नहीं हो सकी है। दूसरा हादसा बृहस्पतिवार सुबह डीपीएस रेलवे क्रासिंग पर हुआ। मेरठ रोड निवासी वीरेंद्र (20) रेलवे लाइन को पार कर रहा था। इसी दौरान पीछे से आई ट्रेन की चपेट में आ गया। वीरेंद्र मूलरूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला था।
तीसरी घटना नया गाजियाबाद स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर दोपहर साढ़े तीन बजे हुई। मरने वाले की पहचान नहीं हो पाई है। अज्ञात व्यक्ति उत्कल एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। तभी एक ट्रेन और आ गई, लोगों ने उसे रुकने का इशारा किया। पर ट्रेन निकल गई। चौथी घटना कोट गांव फाटक के पास हुई। बंद फाटक को पार कर रहा एक व्यक्ति ट्रेन के सामने आ गया। इस व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पनटून पुल के पास मिली दो लाशें
साहिबाबाद। पनटून पुल के पास बृहस्पतिवार सुबह दो लाशें मिली। बदबू आने पर करहैड़ा गांव के कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच की तो हिंडन के पानी में उग रही जल कुंभी में दो लाशें फंसी हुई थीं। एसएचओ रामनाथ यादव ने बताया जलकुंभियों के बीच से दोनों लाशों को बाहर निकाला गया है।
ऑनर किलिंग का अंदेशाः पुलिस भले ही लाशों के बहकर आने की बात कह रही हो मगर आसपास के लोग ऑनर किलिंग का शक जता रहे हैं। करहैड़ा गांव के कुछ लोगों का कहना था कि कुछ लोगों ने लड़के और लड़की की हत्या कर शव को हिंडन में फेंक दिया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: जब पुलिस की ‘दबंगई’ पर भारी पड़ी युवती की बहादुरी

गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र में पुलिस की दबंगई का एक युवती ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls