‘वर्दी वाले गुंडे’ दबोचे

Ghaziabad Updated Sat, 04 Aug 2012 12:00 PM IST
बर्खास्त सीआईएसएफ सिपाही गैंग का मास्टरमाइंड
पुलिस की वर्दी पहनकर करते थे हाईवे पर लूटपाट
नशीला इंजेक्शन लगाकर चालक को कर देते थे बेहोश
पुलिस ने लूटे गए केमिकल के 7 ड्रम भी बरामद किए d अमर उजाला ब्यूरो
गाजियाबाद। हाईवे पर पुलिस की वर्दी पहन कर लूटपाट करने वाला गैंग के सदस्यों को कविनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गैंग का सरगना सीआईएसएफ का बर्खास्त सिपाही है। बदमाशों से 6 तमंचे, क्वालिस और सेंट्रो कार, बाइक, कैंटर, सात ड्रम मैंथा ऑयल बरामद किया है। कैंटर और मैंथा ऑयल बदमाशों ने 23 जून को एनएच-24 से लूटा था। एसपी सिटी ने बताया कि बृहस्पतिवार देर रात पुलिस ने चेकिंग के दौरान आत्मा राम स्टील कट के पास एक क्वालिस कार को रुकने के लिए संकेत किया। कार सवार बदमाशों ने विरोध में फायरिंग कर दी। पुलिस ने 6 बदमाशों सलीम, मदन निवासीगण संभल, पंकज, अजय निवासीगण गौतमबुद्धनगर, मुकेश निवासी अगौता बुलंदशहर और विनोद निवासी बागपत को गिरफ्तार कर लिया। विनोद फर्जी कागजों से सीआईएसएफ में भर्ती हो गया था बाद में उसे बर्खास्त कर दिया गया था। बदमाशों ने बताया कि 23 जून को उन्होंने ओवरटेक करके एक कैंटर वाहन को लूटा था। इसमें मैंथा ऑयल के 29 ड्रम लदे थे। पुलिस ने लूटे केमिकल के 7 भरे और 4 खाली ड्रम बरामद कर लिए हैं। हालांकि पुलिस ने इस मामले में चालक के खिलाफ ही अमानत में खयानत का मामला दर्ज किया था।
उधर, पुलिस ने रवींद्र निवासी शामली, सनोज निवासी सहारनपुर को चालक की हत्या कर स्क्रैप से भरा ट्रक लूटने के आरोप में दबोचा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: जब पुलिस की ‘दबंगई’ पर भारी पड़ी युवती की बहादुरी

गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र में पुलिस की दबंगई का एक युवती ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

23 जनवरी 2018