बिजलीघर में हंगामा कर्मचारियों को पीटा

Ghaziabad Updated Mon, 23 Jul 2012 12:00 PM IST
साहिबाबाद। शनिवार रातभर लाइट नहीं आने से गुस्साए गिरधर एंक्लेव के लोगों ने रविवार को लाजपत नगर सबस्टेशन पर जमकर हंगामा किया। गुस्साए लोगों ने लाइनमैन से नोकझोंक और मारपीट भी की। इसी बीच विद्युत कर्मचारियों ने हाथापाई कर रहे एक रेजीडेंट को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में कई लोगों को खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
गिरधर एंक्लेव के लोगों ने बताया कि शनिवार रात भीषण गर्मी और उमस के बावजूद उनके क्षेत्र की बिजली काटी जाती रही। रात में लोग चैन से सो नहीं पाए। इससे नाराज करीब 50 लोग एक मिनी ट्रक में भरकर दुपहर 12 बजे सबस्टेशन बातचीत करने गए थे। उधर, पुलिस के अनुसार गुस्साए लोगों ने सबस्टेशन में रखी लॉग शीट भी फाड़ डाली और जमकर हंगामा किया। लाइनमैन अनिल कुमार शर्मा और करमपाल से नोकझोंक के बाद हाथापाई भी की, जिससे अनिल को हल्की चोटें आई हैं। मारपीट की नौबत देख कुछ कर्मचारियों ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस के पहुंचते ही हंगामा कर रहे लोग वहां से भाग गए। इनमें से एक युवक को कर्मचारियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं, विद्युत अफसर हंगामा करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से इंकार कर दिया। इस पर कर्मचारियों और अफसरों ने थाने पर प्रदर्शन किया। बाद में डीएम के हस्तक्षेप पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली। एसएचओ रामनाथ यादव ने बताया कि जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

बिजली कटौती निकाल रही दम
गाजियाबाद । जहां मानसून ने गाजियाबाद से मुंह मोड़ लिया है, वहीं भीषण गर्मी में बिजली की अघोषित कटौती भी लोगों पर आफत बनकर टूट रही है। गर्मी और उमस के बीच बिजली के आने और जाने का समय ही निश्चित नहीं है। गाजियाबाद और साहिबाबाद क्षेत्र में आकस्मिक पावर कट की गंभीर समस्या बनी है। पावर कारपोरेशन के अधिकारियों की माने तो शहर में चार से पांच घंटे की कटौती हो रही है। जबकि असलियत यह है कि कई इलाकों में तो 12 से 16 घंटे तक बिजली गुल रहती है।
आफत बनी इमरजेंसी रोस्टिंगः विद्युत निगम की इमरजेंसी रोस्टिंग भी नगरवासियों पर कहर ढा रही है। एक दिन में 2 से 4 घंटे की इमरजेंसी रोस्टिंग होना निश्चित है।

Spotlight

Most Read

Varanasi

मतदाता पुनरीक्षण में लापरवाही, चार अफसरों को नोटिस

मतदाता पुनरीक्षण में लापरवाही, चार अफसरों को नोटिस

19 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: इस बंदर और कुत्ते की दोस्ती एक मिसाल है

अक्सर हम सब ने बंदर और कुत्ते की दुश्मनी देखी है लेकिन हापुड़ में बंदर और कुत्ते के बच्चे का प्यार इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

15 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper