लिंक रोड थाना थर्राया, युवक ने जहर खाया

Ghaziabad Updated Sun, 22 Jul 2012 12:00 PM IST
साहिबाबाद। लिंकरोड़ थाने में शनिवार सुबह एक युवक ने जहर खा लिया। पुलिस ने उसे होमगार्ड हत्याकांड में पूछताछ के लिए शुक्रवार रात हिरासत में लिया था। उसकी हालत बिगड़ने पर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए, जिसके बाद उसे तुरंत वैशाली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। शाम तक हालत में सुधार होने पर उसे पुलिस ने फिर हिरासत में ले लिया।
होमगार्ड विकास तिवारी हत्याकांड में पूछताछ के सिलसिले में शनिवार रात लिंकरोड थाने की पुलिस ने ताहिर निवासी मसूरी को हिरासत में लिया था। पुलिस को उसके वारदात में शामिल होने और वीडियोग्राफी करने के संबंध में जानकारी मिली थी। उधर, चर्चा है कि पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर उसने जहर खा लिया। आनन-फानन उसे तुरंत वैशाली के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के मुताबिक ताहिर ने चावल में कीड़ों को मारने वाली दवा (पारस पिकरी) खाई थी। देर शाम हालत में हालत में सुधार होने पर उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। मालूम हो, कि 13 जुलाई को वसुंधरा रेड लाइट पर नो एंट्री में ट्रक न निकलवाने के चलते फर्जी पत्रकारों ने होमगार्ड विकास तिवारी (30) को पीट-पीटकर मार डाला था। पुलिस ने जावेद और तीन अज्ञात पर केस दर्ज किया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कहां से आया कीटनाशक?
थाने में कीटनाशक कहां से आया। इस सवाल पर अफसर बगले झांक रहे हैं। दरअसल, किसी भी अपराधी को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर आने के बाद पुलिस उसकी तलाशी लेकर बैरक में बंद करती है। सभी इसी सवाल पर मंथन कर रहे हैं कि आखिर उसके पास जहर कहां से आया।

ताहिर के पास वीडियोग्राफी की सीडी थी। उसी संबंध में उसे बुलाया गया था। हिरासत में उसने जहर कैसे खाया। इसकी जांच की जा रही है।
- शिवशंकर यादव एसपी सिटी, गजियाबाद

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: जब पुलिस की ‘दबंगई’ पर भारी पड़ी युवती की बहादुरी

गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र में पुलिस की दबंगई का एक युवती ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

23 जनवरी 2018