ट्रांसपोर्टर को बेहोश कर घर से लाखों उड़ाए

Ghaziabad Updated Thu, 21 Jun 2012 12:00 PM IST
रात में परिवार के सदस्य सो रहे थे छत पर
लोनी। बलरामनगर विस्तार कॉलोनी में मंगलवार रात चोरों ने ट्रांसपोर्टर के घर से डेढ़ लाख की नकदी, 15.5 लाख के जेवरात, चार मोबाइल तथा दो घड़ियां उड़ा ली। चोर छत के रास्ते घर में घुसे तथा कमरे में सो रहे ट्रांसपोर्टर को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। सुबह छत पर सो रहे परिवार के अन्य सदस्य जागे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। पीड़ित परिवार ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी है।
बलरामनगर विस्तार कॉलोनी निवासी चंद्रप्रकाश शर्मा और उनका पुत्र रविंद्र ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं। जबकि उनका एक अन्य पुत्र संजीव साहिबाबाद की फैशन कंपनी में एकाउंटेंट हैं तथा दूसरा पुत्र राकेश उर्फ दीपक आर्यनगर औद्योगिक क्षेत्र की एक पाइप फैक्ट्री में मैनेजर हैं। मंगलवार रात रविंद्र कमरे में सो रहा था। जबकि परिवार के अन्य सदस्य मकान की छत पर सो रहे थे। रात में चोर छत के रास्ते घर में घुसे तथा कमरे में सो रहे रविंद्र को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। जिसके बाद चोरों ने अलमारियों का ताला खोलकर डेढ़ लाख की नकदी, 15.5 लाख के सोने-चांदी के जेवरात, चार मोबाइल तथा दो घड़ियां चोरी कर ली। जिसके बाद चोर घर का मुख्य दरवाजा खोलकर निकल गए।
सुबह रविंद्र की पत्नी अनीता जागकर नीचे आई, तो अलमारियां खुली देखकर घटना की जानकारी परिवार के सदस्यों को दी। परिजनों ने रविंद्र को जगाने का प्रयास किया तो वह बेसुध रहा। परिवार के सदस्यों के अनुसार करीब 17 लाख के सामान की चोरी हुई है। पीड़ित परिवार ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: जब पुलिस की ‘दबंगई’ पर भारी पड़ी युवती की बहादुरी

गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र में पुलिस की दबंगई का एक युवती ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

23 जनवरी 2018