आईएएस राजीव पहुंचे पेशी पर नहीं हुई कार्यवाही

Ghaziabad Updated Tue, 08 May 2012 12:00 PM IST

गाजियाबाद। नोएडा प्लाट आवंटन घोटाला प्रकरण में सोमवार को आईएएस अधिकारी राजीव कुमार सीबीआई कोर्ट में पेश हुए। हालांकि 313 के तहत कार्यवाही नहीं हो सकी। राजीव कुमार ने कोर्ट में बीमार होने संबंधी याचिका देकर कार्यवाही के लिए आगामी तारीख निर्धारित करने की मांग की। कोर्ट ने इस मामले में कार्यवाही के लिए 14 मई की तारीख दी है।
सोमवार सुबह आईएएस अधिकारी राजीव कुमार अपने वकील के साथ सीबीआई कोर्ट पहुंचे। विशेष सीबीआई न्यायाधीश एस. लाल की अदालत में उनके मामले की सुनवाई थी। अपने वकील के माध्यम से राजीव ने कोर्ट को बताया कि वह बीमार हैं और ज्यादा देर तक खडे़ नहीं रह सकते। कोर्ट ने उनकी बीमारी को देखते हुए अब 313 की कार्यवाही के लिए 14 मई की तारीख निर्धारित की है।
उधर, अपनी बेटियों को प्लाट आवंटन में अनियमितता बरतने की आरोपी पूर्व प्रदेश मुख्य सचिव नीरा यादव कोर्ट में पेश नहीं हुईं। उनके वकील ने हाजिरी माफी का प्रार्थना पत्र कोर्ट में पेश किया। इसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया। हालांकि इस मामले में नोएडा अथारिटी के चीफ अकाउंटेंट एससी सेठी की गवाही हुई। बचाव पक्ष ने उससे जिरह की। अगली सुनवाई अब 21 मई को होगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: जब पुलिस की ‘दबंगई’ पर भारी पड़ी युवती की बहादुरी

गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र में पुलिस की दबंगई का एक युवती ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

23 जनवरी 2018