लो िफर दौड़ी ट्रैफिक सुधार की फाइल

Ghaziabad Updated Thu, 03 May 2012 12:00 PM IST
गाजियाबाद। शहर को जाम मुक्त करने के लिए पुलिस विभाग द्वारा तैयार की गई कार्ययोजना पर बुधवार को एक बार फिर कवायद शुरू हुई है। डीएम ने जीडीए अध्यक्ष को कार्ययोजना की प्रति भेजी है। डीएम ने जीडीए उपाध्यक्ष से पुलिस विभाग द्वारा दिए गए सुझावों का प्राधिकरण स्तर पर तकनीकी परीक्षण कराने और कार्ययोजना को अमल में आने की बात कही है।
गाजियाबाद को जाम से मुक्त कराने के लिए पूर्व एसएसपी रघुबीर लाल ने एक कार्ययोजना तैयार की थी। इसके अंतर्गत शहर में चार पुल, पांच फ्लाईओवर, तीन अंडरपास, बैक टू बैक यू-टर्न, डिवाइडर, चौराहों के सुधार, सड़कों के चौड़ीकरण, ट्रांसपोर्ट नगर निर्माण, ऑटो-स्टैंड निर्माण, बसों के लिए स्टापेज आदि निर्माण का प्रस्ताव दिया गया था। शहर के अलावा मसूरी, लोनी, मुरादनगर और मोदीनगर में भी कई कार्य कराने का सुझाव है। वर्तमान एसएसपी प्रशांत कुमार ने भी इस योजना पर अपनी सहमति जताई है। इसके बाद डीएम अपर्णा उपाध्याय ने कार्ययोजना के क्रियान्वयन के लिए इसे जीडीए उपाध्यक्ष को भेजा है।
जीडीए उपाध्यक्ष संतोष यादव ने बताया कि सुझाव यातायात के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण हैं। जल्द ही इनका व्यावहारिक परीक्षण करवाया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: जब पुलिस की ‘दबंगई’ पर भारी पड़ी युवती की बहादुरी

गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र में पुलिस की दबंगई का एक युवती ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

23 जनवरी 2018